विनोद मेहरा की मां को नहीं पसंद थी Rekha, शादी के बाद पहली बार ससुराल गई एक्ट्रेस को मारने के लिए उठा ली थी चप्पल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

विनोद मेहरा की मां को नहीं पसंद थी Rekha, शादी के बाद पहली बार ससुराल गई एक्ट्रेस को मारने के लिए उठा ली थी चप्पल


<-- ADVERTISEMENT -->



वैसे तो बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का नाम अपने दौर के कई स्टार्स के साथ जुड़ा है. वो अपनी बेहतरीन फिल्मों के साथ-सात पर्सनल लाइफ को लेकर भी मीडिया में काफी सुर्खियों में रही हैं. उन्होंने दो शादियां की थी, लेकिन किस्मत से उनकी दोनों शादियां ही नहीं चल पाईं. रेखा ने अपने दौर के मशहूर एक्टर विनोद मेहरा (Vinod Mehra) से शादी की थी. आज हम आपको उनकी शादी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसको पढ़ने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

दरअसल, विनोद मेहरा ने भी एक या दो नहीं बल्कि चार-चार शादियां की थीं. विनोद मेहरा की पहली शादी उनकी मां की पसंद से मीना ब्रोका (Mina Broca) से हुई थी. बताया जाता है कि ये शादी ज्यादा दिन टिक नहीं. इसके बाद बाद विनोद और मीना का तलाक हो गया. मीना से तलाक के बाद विनोद मेहरा की लाइफ में एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी (Bindiya Goswami) की एंट्री हुई थी. इसके बाद विनोद मेहरा का करियर पड़ने लगा, जिसके चलते उनके और बिंदिया गोस्वामी के रिश्तों में खटास आने लगी थी.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt के होने वाले पति के प्यार में ये एक्ट्रेस खा चुकी हैं धोखा, लिस्ट में शामिल हैं टॉप एक्ट्रेस के नाम

vinod_mehra_bindiya_goswami.jpg


बताया जाता है कि इसके बाद बिंदिया ने विनोद मेहरा को छोड़ फिल्ममेकर जे.पी. दत्ता के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया था. इस खबर से विनोद मेहरा को काफी झटका लगा था और उन्होंने बिंदिया को वापस लाने की काफी कोशिश भी की, लेकिन वो इसमें सफलता नहीं हो पाए. बिंदिया के दूर जाने के बाद विनोद मेहरा ने तीसरी शादी की वो भी रेखा (Rekha) के साथ. खबरों की माने तो विनोद की मां को रेखा पसंद नहीं थी.

vinod_mehra_rekha.jpg


बताया जाता है कि जब शादी के बाद अपने ससुराल पहुंचीं और अपनी सास यानी विनोद मेहरा की मां के पैर छूने के लिए झुकीं तब गुस्से से लाल हो चुकी सास ने रेखा को पीटने के लिए चप्पल तक उठा ली थी. इस घटना से रेखा को काफी बुरा लगा था और आगे चलकर रिश्तों में आई यही दरार रेखा और विनोद मेहरा के अलग होने की वजह बनी थी. बता दें कि विनोद मेहरा की चौथी शादी किरण मेहरा से हुई थी और मात्र 45 साल की उम्र में हार्ट अटैक के चलते एक्टर का निधन हो गया था.

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस की 7वीं क्लास में लिखी इंटेन्स कविता अब हो रही वायरल, आप भी जरूर पढ़ें




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: