होने वाली पत्नी Alia Bhatt की इस फिल्म को Ranbir Kapoor ने कर दिया था रिजेक्ट, अब जोड़ने जा रहे बंधन - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

होने वाली पत्नी Alia Bhatt की इस फिल्म को Ranbir Kapoor ने कर दिया था रिजेक्ट, अब जोड़ने जा रहे बंधन


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


बॉलीवुड के पावर कपल रहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) फाइनली लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों आज सात फेरे लेंगे. वहीं फैंस भी काफी समय से दोनों की शादी का वेट करते आ रहे हैं. दोनों की शादी पिछले साल होने वाली थी, जिसको इस साल तक के लिए टाल दिया गया था और अब दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधने के लिए तैयार है. इसके अलावा दोनों साथ में पहली बार बिग स्क्रीन भी शेयर करने वाले हैं.

जैसा की आप सभी जानते हैं कि दोनों साथ में फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं. दोनों की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही दोनों की ये फिल्म इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसके लिए फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. साथ ही इस फिल्म का एक नया पोस्ट और गाना 'केसरिया' रिलीज हो चुका है.

फिल्में रणबीर को अर्जुन कपूर वाला किरदार निभाना था, लेकिन जब फिल्म के मेकर्स ने उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया तो उन्होंने इसे करने से मना कर दिया था. उनके मना करने के बाद ये फिल्म अर्जुन कपूर को मिल गई. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर सफलता हासिल करने के साथ-साथ धांसू कमाई भी की थी. वहीं आज आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे का हाथ थामने जा रहे हैं. बता दें कि दोनों की प्यार की शुरूआत फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के दौरान ही हो गई थी, तब से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे.




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: