RRR की सक्सेस पार्टी में कटी स्कर्ट पहनकर पहुंची राखी सावंत हुईं ऊप्स मूमेंट का शिकार, देखें वायरल वीडियो - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

RRR की सक्सेस पार्टी में कटी स्कर्ट पहनकर पहुंची राखी सावंत हुईं ऊप्स मूमेंट का शिकार, देखें वायरल वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->



साउथ के सुपरस्टार अभिनेता जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत और एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म 'आरआरआर' रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। हाल ही में फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ की कमाई करके नया रिकॉर्ड भी बना डाला। फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद बीती रात मुंबई में एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया।
 

इसे भी पढ़ें: ऑल ब्लैक ऑउटफिट पहनकर विद्या बालन ने बरपाया कहर, तस्वीरें देखकर आहें भरने पर मजबूर हो जायेंगे आप


फिल्म 'आरआरआर' की सक्सेस पार्टी में साउथ सुपरस्टार राम चरण, जूनियर एनटीआर, एस एस राजामौली के साथ आमिर खान, हुमा खुरेशी, जॉनी लिवर जैसे कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। इन सब सितारों के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत भी पार्टी में मौजूद थी। हमेशा की तरह इस बार भी राखी सावंत ने अपनी हरकतों की वजह से सबका ध्यान अपनी और खींच लिया। फिल्म 'आरआरआर' की सक्सेस पार्टी में अभिनेत्री राखी सावंत ऑरेंज कलर का क्रॉप टॉप और हाई थाई स्लिट स्कर्ट पहनकर पहुंची थी और फोटो क्लिक करवाने के दौरान ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गयी। राखी सावंत के ऊप्स मूमेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
 

इसे भी पढ़ें: 46 साल की उम्र में क्लीवेज दिखाकर इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने बढ़ाई धड़कनें, देखें वायरल वीडियो


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे राखी सावंत के इस वीडियो को मशहूर फैशन फोटोग्राफर वायरल भैयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस वायरल वीडियो में राखी सावंत अभिनेता जॉनी लिवर के साथ फोटो क्लिक करवाती दिख रही हैं। फोटो खिचवाने के दौरान दोनों किसी बात पर हँसने लगते हैं और राखी ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती है। इसके बाद अभिनेत्री अपनी स्कर्ट को ठीक करते हुए जॉनी लिवर के साथ फोटो क्लिक करवाती है। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर राखी सावंत को बहुत गंदी तरह ट्रोल कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "ऐसे कपड़े पहनने की क्या जरूरत है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "ऐसा मत पहनो की हाथ से चुपाना पड़े।"



<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: