Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'आज इतने कपड़े कैसे पहन लिए?', जब जिंस-टॉप पहन Urfi Javed ने खुद पर बरसाए फूल

'आज इतने कपड़े कैसे पहन लिए?', जब जिंस-टॉप पहन Urfi Javed ने खुद पर बरसाए फूल

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) से अपनी पहचान बनाने वाली और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अलग अंदाज और स्टाइल के लिए काफी फेमस है. हर कोई जानता है कि वो अपनी ड्रेस को लेकर काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं, जो काफी अतरंगी होते हैं. उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपने अतरंगी अंदाज की फोटो-वीडियो अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

खास बात ये है कि उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर लाखों की तादात में फैंस फॉलो करते हैं, जिसमें से कुछ फैंस उनको और उनके इस अंदाज को काफी पसंद करते हैं, तो कुछ ऐसे हैं जो बस उनको ट्रोल करने के लिए ही कमेंट्स करते हैं. उर्फी जावेद के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं और धूम मचाते हैं. हाल में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक ऐसा ही वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो पिंक कलर की टॉप के साथ व्हाइट जिंस में नजर आ रही हैं.


इसके अलावा भी उर्फी जावेद के कई फैन पेज हैं, जो उनकी फोटो वीडियो साझा करते रहते हैं. उर्फी जावेद को काफी ट्रोल किया जाता है, लेकिन उनको इस बात से कोई खास फर्क नहीं पड़ता. वो अपने अंदाज के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. उर्फी जावेद ने बिग बॉस से काफी नाम कमाया है. इससे पहले भी वो अपने इंस्टाग्राम पर हर तरह के कपड़े से ड्रेस कैसे बनाई जाती हैं ऐस वीडियो साझा किया करती थी, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आती थी.



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: