रणवीर सिंह ने पूछा लड़का होगा या लड़की, क्या पिता बनने वाले है अभिनेता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रणवीर सिंह ने पूछा लड़का होगा या लड़की, क्या पिता बनने वाले है अभिनेता


<-- ADVERTISEMENT -->



रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण उन कपल्स में से एक हैं, जिनकी पर्सनैलिटी एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है, लेकिन इसके बावजूद इनके बीच की ट्यूनिंग इतनी जबरदस्त है कि लोग भी इन्हें देख हैरान रह जाते हैं। एकदम जुदा व्यक्तित्व होने पर भी इनकी आपसी समझ और प्यार रिश्ते को बीतते समय के साथ और ज्यादा मजबूत बनाते जा रहे हैं। साल 2012 में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के प्यार में पड़ गई थीं। जब संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' बन रही थी। 6 साल के रिलेशनशिप के बाद यानी साल 2018 में दोनों ने शादी की थी। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी को लिए 3 साल पूरे हो गए हैं।

लोगों को बेसब्री से कपल की ओर से किसी खुशखबरी का इंतजार है। शादी के बाद कोई आम लड़की हो या फिर सुपरस्टार शादी के बाद एक ही सवाल औरतों से सबसे ज्यादा पूछा जाता है और वो ये कि वो मां कब बनने वाली है? दीपिका पादुकोण भी इन सवालों से बच नहीं पाई हैं। कई बार दीपिका की प्रेग्नेंसी की अफवाहें भी उड़ीं। लेकिन अब रणवीर ने अपने फैंस की बेकरारी को खत्म करते हुए एक बड़ी बात का ऐलान कर चुके हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट में तो ये भी कहा गया था कि रणवीर सिंह को इस फिल्म में पावर मिलने वाली है। वो सुपरहीरो की तरह एक्ट करने वाले हैं। हाालंकि ये तो ट्रेलर आने के बाद ही साफ हो पाएगा। फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा शालिनी पांडे हैं जो बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वो तेलुगू सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी (2017) में नजर आ चुकी हैं। इनके अलावा 'जयेशभाई जोरदार' में बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी अहम रोल मे होंगे।

यह भी पढ़ें- जूते चुराई में सालियों ने मांगे 11.5 करोड़, जाने Ranbir Kapoor ने कितने दिए



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: