Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'मैं इस मामले में बिल्कुल भी अच्छा नहीं हूं', जब Salman Khan ने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कही थी ये बात


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही 'टाइगर 3' और 'कभी ईद कभी दीवाली' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. सलमान खान के फैंस भी पीछे काफी लंबे समय से उनकी फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द पूरा होने वाला है. इसके अलावा सलमान खान के फैंस उनकी शादी होने का भी इंतजार कर रहे हैं, जो पता नहीं कब पूरा होगा. सलमान 56 साल के हो चुके हैं, लेकिन अभी भी सिंगल ही हैं.

हालांकि, उनके इस बड़े के विशाल करियर में उनका नाम कई बड़ी और टॉप एक्ट्रेस के सात जुड़ चुका है. भले ही उनकी जिंदगी में अब तक कई हसीनाओं ने एंट्री ली, लेकिन फिर भी सलमान आज भी अपना घर बसाने में नाकामयाब ही रहे. ज्यादातर इंटरव्यू में फैंस उनसे शादी को लेकर सवाल जरूर करते हैं कि वो कब और किसे शादी करेंगे, लेकिन उनका कुछ खास जवाब आता नहीं. इससे पहले उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर बात की थी

खैर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो 'टाइगर 3' में कैटरीन कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आएंगे. वैसे देखा जाए तो इस फिल्म के हर सीजन में सलमान और कैटरीना की जोड़ी देखने को मिली है. इसके अलावा फिल्म में इस बार इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी नजर आने वाले हैं. साथ ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में वो एक बार फिर अपने जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के साथ नजर आ सकते हैं.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: