‘कहीं पेट्रोल बम, कहीं पत्थर निकलता है…पट्टी बांध बुलडोजर निकलता है’, सिंगर Manoj Muntashir की इस बात पर मिले यूजर्स के ऐसे जवाब - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

‘कहीं पेट्रोल बम, कहीं पत्थर निकलता है…पट्टी बांध बुलडोजर निकलता है’, सिंगर Manoj Muntashir की इस बात पर मिले यूजर्स के ऐसे जवाब


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में 20 अप्रैल को एनडीएमसी द्वारा अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया गया था, जिसमें मस्जिद के पास कई पक्के और अस्थाई ढांचों पर बुलडोजर चलाया गया. इस मामले पर नेता से लेकर अभिनेता अपनी राय रख रहे हैं. साथ ही ट्रोलर्स का सामना कर रहे हैं. इन्हीं में से एक मशहूर लेखक और गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) का नाम भी एक है.

हाल में इन्होंने इस मामले पर ट्विटर पर एक शायरी साझा की थी, जिसको लेकर अब बवाल मच गया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'कहीं पेट्रोल वाला बम, कहीं पत्थर निकलता है. कहीं तो आस्तीनों में दबा खंजर निकलता है. फसादी चूहों कोई बिल तलाशो और दुबक जाओ कि पट्टी बांधकर आंखों पे बुलडोजर निकलता है!'.

यह भी पढ़ें: 'हम पत्थर नींव में रखेंगे, छत पर नहीं!', जब Paresh Rawal ने ट्विटर पर ऐसा जवाब देकर मचा दिया बवाल

वहीं तिसरा यूजर लिखता है 'मनोज भईया कवि बन के रहिये न उसी में आप अच्छे लगते हैं. अपनी धर्म संस्कृति का प्रचार प्रसार करिये, लोगों को सही सुगम रास्ते का चयन का सुझाव दीजिए. नफरत मत सिखाइये'. बता दें कि ये अभियान हनुमान जयंती पर निकले जुलूस में हुई हिंसा के बाद शुरू किया गया था.

यह भी पढ़ें: 'मेरे यहां शादी है, प्लीज.. ये वीडियो अपलोड मत करो', भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: