रोमांस के उन पलो का मजा दोगुना कर देती हैं ये 4 खास सेक्स पोजीशन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रोमांस के उन पलो का मजा दोगुना कर देती हैं ये 4 खास सेक्स पोजीशन

रोमांस के उन पलो का मजा दोगुना कर देती हैं ये 4 खास सेक्स पोजीशन

<-- ADVERTISEMENT -->



4 best sex position

रोमांस के उन पलो का मजा दोगुना कर देती हैं ये 4 खास सेक्स पोजीशन. 4 best sex position

सेक्स के लिए लड़का हो या लड़की सबकी अपनी-अपनी फैंटेसी होती है, लेकिन सेक्स को लेकर लड़कों की फैंटेसी ज्यादा होती है। ऐसे में वो अपनी पार्टनर के साथ हर बार कुछ नया और रोमांचक करना चाहते हैं ताकि सेक्स का मजा दोगुना हो जाए। ऐसे ही उनके लिए कुछ ऐसी सेक्स पोजीशन भी होती हैं जिन्हें वो हमेशा ट्राई करना चाहते हैं। उन्हें सिर्फ कुछ गिनी चुनी हुई सेक्स पोजीशन के बारे में ही जानकारी है। इसलिए पुरुषों के लिए ये खास पोजीशन है जिन्हें वो ट्राई कर सकते हैं।

4 best sex position

सेक्स पोजीशन 69

सेक्स पोजीशन 69 ताकत को कम मत समझिए, ओरल सेक्स किसे पसंद नही होता है, ये ज्यादातर पुरुषो को पसंद आता है। अगर महिला अपने रूठे हुए पुरुष पार्टनर को मनाना चाहती है तो सेक्स पोजीशन 69 सबसे अच्छा विकल्प है।

4 best sex position

रिवर्स काउ गर्ल सेक्स पोजीशन

कहा जाता है कि इस सेक्स पोजीशन के दौरान लड़कियां पूरी तरह से संतुष्ट हो जाती है और इसके चलते उनका प्यार भी पुरुष के लिए बढ़ जाता है। ऐसा कहा जाता है कि ये सेक्स पोजीशन महिलाओं का पसंदीदा पोजीशन है।

वुमन ऑन टॉप

ये जरुरी नहीं है कि पुरुष जब ऊपर हो तभी सेक्स का मजा आए. बहुत से पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिला पार्टनर सेक्स में पहल करे। इसलिए पुरुषों को सेक्स के दौरान उनके ऊपर होना ज्यादा पसंद आता है। महिलाओं को भी ये पोजीशन सबसे ज्यादा पसंद है। इस पोजीशन में पेनेट्रेशन के दौरान होने वाले घर्षण से दोनों पार्टनर को बहुत मजा मिलता है।

4 best sex position

ऑन दी लैप

ये महिला और पुरुष दोनों को अत्यधिक सुखद पोजीशन है। इसमें महिला पुरुष की गोद में बैठ कर पेनीट्रेट करती है, इसमें दोनों पार्टनर को बहुत मजा आता है, ज्यादातर पुरुष इस सेक्स पोजीशन को बहुत पसंद करते हैं क्योंकि इसमें डीप पेनीट्रेशन होता है। इस पोजीशन में सेक्स करते समय स्पर्म बाहर की तरफ आ जाता है, जिससे प्रेगनेंट होने का खतरा कम होता है।



<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: