Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

46 साल की उम्र में क्लीवेज दिखाकर इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने बढ़ाई धड़कनें, देखें वायरल वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->




अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'कहो ना... प्यार है' से बॉलीवुड में ब्लॉकबस्टर एंट्री की थी। फिल्म में अभिनेत्री के अभिनय को काफी सराहा गया था और उन्हें इसके लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी दिया गया था। अपनी पहली ही फिल्म से अमीषा ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। इसके बाद अभिनेत्री साल 2001 में फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' में सनी देओल के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थी। 1947 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के पर बनी इस फिल्म ने भारत में 973 मिलियन रुपये कमाए, इसी के साथ यह फिल्म 21वीं सदी की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई थी। अमीषा पटेल ने इसके बाद कई बड़ी फिल्मों में काम किया पर एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में देने के बाद अभिनेत्री धीरे-धीरे बॉलीवुड से दूर हो गयी।
 

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट बनीं गुड गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के लिए आर्डर किया पिज्जा, देखें वायरल वीडियो


अभिनेत्री अमीषा पटेल बीते कुछ सालों से बॉलीवुड में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं पर सोशल मीडिया पर अभिनेत्री काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन-फॉलोविंग हैं। अमीषा अक्सर अपने फैंस के साथ वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। वीडियो में अभिनेत्री ब्लू कलर की ब्रा पहनें दिख रही हैं इसके साथ उन्होंने येलो कलर की शॉर्ट्स डाली हुई है। अपने इस ऑउटफिट के साथ अभिनेत्री ने अपने नाम का नेकलस भी पहना हुआ है और बड़े-बड़े सनग्लास भी लगाए हुए हैं।
 

इसे भी पढ़ें: डिज़ाइनर साड़ी में सोनम कपूर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें मैटरनिटी फोटोशूट की वायरल तस्वीरें


अमीषा पटेल बेहद ही हॉट अंदाज में कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं जिससे उनके चाहने वालों की धड़कनें रुक सी गयी हैं। अमीषा पटेल के हॉट लुक के साथ-साथ फैंस को अभिनेत्री का सेक्सी फिगर भी काफी पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि अभिनेत्री अमीषा पटेल 46 साल की हैं और इस उम्र में भी उन्होंने अपने फिगर को काफी अच्छे से मैंटेन किया हुआ है। प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो आखिरी बार अभिनेत्री 2019 में रियलिटी शो बिग बॉस 13 में घर की मालकिन के रूप में एंट्री की थी। अभिनेत्री शो में हफ्ते तक रही थी। अभिनेत्री अमीषा पटेल जल्द ही अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' के सीक्वल 'गदर 2: द कथा कंटीन्यूअस' में नजर आने वाली हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: