जब Rekha के लिए Amitabh Bachchan ने कर दी थी एक शख्स की ज़बरदस्त पिटाई, देखकर हर कोई रह गया था दंग - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जब Rekha के लिए Amitabh Bachchan ने कर दी थी एक शख्स की ज़बरदस्त पिटाई, देखकर हर कोई रह गया था दंग


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में ऐसे कई अफेयर्स रहे हैं, जिनकी चर्चा सालों से चली आ रही हैं. अब उनकी इन चर्चाओं में कितना सच है कितना झूठ इस बात का पता केवल उन्हीं को है या उनसे जुड़े करीबियों को होता है. ऐसा ही एक अफेयर सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उस दौर की बेइंतहा खूबसूरत रेखा (Rekha) का है. दोनों का नाम तो आज भी साथ ही लिया जाता है. दोनों की जोड़ी ने अपने दौर में लोगों का दिल जीत लिया था.

इतना ही नहीं दोनों के फैंस इनकी जोड़ी को रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में भी देखाना पसंद करते थे. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन साल 1976 में रिलीज हुई फिल्म ‘दो अनजाने’ में दोनों को पहली बार साथ देखा गया था. ख़बरों की मानें तो इस फिल्म की रिलीज के बाद अमिताभ और रेखा के बीच नजदीकियां बढ़ना शुरू हो गई थीं, लेकिन दोनों ने कभी भी अपनी नजदीकियों को ज़ाहिर होने दिया था. दोनों के कई किस्से आज भी बेहद मशहूर हैं.

यह भी पढ़ें: शादी के लिए Alia Bhatt ने नहीं खरीदे थे नए सैंडल, इन सस्ते और पुराने फुटवीयर्स में आई थीं नजर

amitabh_bachchan_rekha.jpg


ये किस्सा दोनों की फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ से जुड़ा हुआ है. बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी और यह बात जब आस-पास के गांव वालों को लगी तो शूटिंग देखने वालों की भीड़ लग गई. इस बीच इस भीड़ में से किसी आदमी ने रेखा के साथ बदतमीजी करना शुरू कर दिया. खबरों की माने तो यूनिट के लोगों ने इस शख्स को काफी समझाया, लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. इसके बाद जब ये बात अमिताब को पता चली तो उन्होंने उसकी ज़बरदस्त पिटाई कर दी.

amitabh_bachchan_rekha_2.jpg


बताया जाता है कि ये घटना पूरी यूनिट के सामने हुई थी और हर कोई अमिताभ को इतने गुस्से में देखकर हक्का-बक्का था. बता दें कि इस घटना के बाद लोगों की जुबान पर एक ही बात थी कि अमिताभ और रेखा के बीच कुछ तो है. इसके अलावा साल 1981 में रिलीज हुई फिल्म ‘सिलसिला’ में अमिताभ और रेखा की जोड़ी को आख़िरी बार बड़े पर्दे पर देखा गया था, लेकिन इसके बाद दोनों की रिश्तों के बीच में दरार आ गई थी और दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो चुके थे.

यह भी पढ़ें: 'पैसों से ज्यादा फैंस जरूरी हैं', इसलिए Allu Arjun ने ठुकराया करोड़ों रुपये का ये ऑफर




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: