सेक्स के दौरान स्टैमिना बढ़ाना है तो रोजाना करें यह एक मसाज! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सेक्स के दौरान स्टैमिना बढ़ाना है तो रोजाना करें यह एक मसाज!

If you want to increase stamina during sex, then do this massage daily!. सेक्स के दौरान स्टैमिना बढ़ाना है तो रोजाना करें यह एक मसाज!

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


increase stamina during sex

increase stamina during sex- शारीरिक संबंध जीवन का बहुत खास हिस्सा होता है। इसे हर कोई एन्जॉय करना चाहता है लेकिन इसमें सबसे ज़रूरी होता है की सेक्स के दौरान आप अपने पार्टनर को पूर्ण रूप से संतुष्टि दे। जब ऐसा नही होता है तो आपकी सेक्स लाइफ नीरस हो जाती है। सेक्स में जब तक दोनों पार्टनर एक दूसरे से संतुष्ट नहीं होते तब तक सेक्स का मज़ा नहीं आता ये आप अच्छे से जानते होंगे।

increase stamina during sex

अपनाएं ये सेक्स टिप्स:

बेहतर सेक्स लाइफ और पुरुषों में फर्टिलिटी बढ़ाने के लिए अगर आप कारगर उपाय खोज रहे हैं तो रोज गर्दन और कंधों की मसाज करें। पुरुषों की गर्दन और कंधों की मसाज करने से उनकी यौन क्षमता और फर्टिलिटी बढ़ सकती है।

increase stamina during sex

सेक्स से 15 मिनट पहले अगर पुरुषों के कंधे और गर्दन की मसाज की जाए तो उनके वीर्य का स्तर बढ़ता है और प्रजनन की संभावना अधिक होती है। उनका मानना है कि शरीर के इन हिस्सों की मसाज से उनके स्ट्रेस का स्तर कम होता है और स्ट्रेस हार्मोन कॉर्टिजोल कम होता है जिससे सीमन की मात्रा बढ़ती है और वीर्य सेहतमंद होता है।

ALSO READ-


<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: