गल्ला गोरियां, नच्चांगे सारी रात फेम सिंगर तरसेम सिंह सैनी की मौत, सर्जरी में देरी के कारण गयी जान - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गल्ला गोरियां, नच्चांगे सारी रात फेम सिंगर तरसेम सिंह सैनी की मौत, सर्जरी में देरी के कारण गयी जान

गल्ला गोरियां, नच्चांगे सारी रात फेम सिंगर तरसेम सिंह सैनी की मौत, सर्जरी में देरी के कारण गयी जान

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


गल्ला गोरियां, नच्चांगे सारी रात फेम सिंगर तरसेम सिंह सैनी की मौत

पॉप सेंसेशन ताज़ उर्फ ​​तरसेम सिंह सैनी का 29 अप्रैल को हर्निया से पीड़ित होने के बाद निधन हो गया। रिपोर्टों के अनुसार, स्टीरियो नेशन सदस्य हर्निया बीमारी से दो साल से पीड़ित थे और दो साल पहले उनकी सर्जरी होनी थी हालांकि, महामारी की शुरुआत में उनकी सर्जरी में देरी हुई और उनकी हालत बिगड़ गई। ब्रिटिश-भारतीय गायक कोमा में चले गए थे। मार्च में उनकी टीम ने एक बयान साझा किया था और अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को सूचित किया था कि वह अब कोमा में नहीं हैं और उनके स्वास्थ्य में हर दिन सुधार हो रहा है।
 
कोमा से बाहर आने के बाद पॉप सनसनी ताज़ का निधन

लंदन के भारतीय गायक तरसेम सिंह सैनी को ताज़ के नाम से जाना जाता है। 29 अप्रैल को 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया। स्टीरियो नेशन के गायक पिछले दो वर्षों से हर्निया से पीड़ित थे और उन्होंने लंदन में अंतिम सांस ली। 
 
ताज़ ने 80 के दशक में क्रॉस-सांस्कृतिक एशियाई संगीत के साथ अपने करियर की शुरुआत की। गायक ने हिट द डेक गीत के साथ शुरुआत की और उसके बाद प्रसिद्धि हासिल की। ताज़ को जॉनी ज़ी नाम से भी जाना जाता है और उन्हें नाचेंगे सारी रात, गल्लां गोरियां और प्यार हो गया जैसे गानों के लिए जाना जाता है।

वह 90 के दशक में बने स्टीरियो नेशन बैंड के प्रमुख गायक थे। उन्होंने कोई मिल गया, तुम बिन और हाल ही में ध्वनि भानुशाली के साथ बाटला हाउस से गैलन गोरियान जैसी फिल्मों के लिए अपनी आवाज दी। दुनिया भर के लोगों ने पॉप सिंगर को श्रद्धांजलि दी।
 



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: