Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ग्रीन लहंगे में मौनी रॉय ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, डीप नेक ब्लॉउज पर अटक गई सबकी निगाहें

ग्रीन लहंगे में मौनी रॉय ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, डीप नेक ब्लॉउज पर अटक गई सबकी निगाहें

<-- ADVERTISEMENT -->




ग्रीन लहंगे में मौनी रॉय ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा


एक्ट्रेस मौनी रॉय ने न केवल छोटे पर्दे पर, बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाई है. मौनी, टीवी जगत की सबसे हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी कोई न कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती हैं। मौनी की तस्वीरों और वीडियोज का उनका फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में मौनी ने अपनी कुछ दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल गयी हैं। मौनी के फैंस तस्वीरें देखकर खुद को उनकी तारीफ किए बिना नहीं रोक पा रहे हैं। 

हाल ही में मौनी रॉय ने अपनी लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मौनी हरे रंग के शिमरी लहंगे में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। खुले बालों और स्मोकी मेकअप से मौनी अपने फैंस के दिल का करार लूटती नजर आ रही हैं। उन्होंने गले में नेकलेस और कानों में झुमके पहने हैं। सबकी निगाहें मौनी के डीप नेक ब्लाउज और पतली कमर पर अटक गई है। इन तस्वीरों को देखकर मौनी की खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल है।
 

मौनी के फैंस को उनका यह अवतार काफी पसंद आ रहा है। इस आउटफिट में मौनी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स मौनी की इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने मौनी की तारीफ करते हुए लिखा, "हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हो।" वहीं, "एक अन्य फैन ने कमेंट किया, क्या खूब लगती हो बड़ी सुंदर दिखती हो।" 

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों ज़ी टीवी के शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' को जज करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएगी। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: