'मेरी चुप्पी को मेरी मंजूरी मत समझना', क्या Naga Chaitanya की दूसरी शादी की खबरों से नाराज हैं Samantha Ruth Prabhu - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'मेरी चुप्पी को मेरी मंजूरी मत समझना', क्या Naga Chaitanya की दूसरी शादी की खबरों से नाराज हैं Samantha Ruth Prabhu


<-- ADVERTISEMENT -->



'पुष्पा' फेम एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने फैंस के दिलों पर राज करने के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक के बाद दोनों अपनी-अपनी लाइफ को अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन किसी न किसी खबर के चलते दोनों का नाम मीडिया के हैडलाइन में आ ही जाता है. ऐसा ही एक और खबर सामने आ रही है, जो काफी हैरान कर देने वाली है.

दरअसल, सामंथा ने हाल ही में अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया उतनी ही तेजी से दे रहे हैं. सामंथा के इस ट्वीट को वॉर्निंग ट्वीट (Warning Tweet) के तौर पर देखा जा रहा है. अपने ट्वीट में सामंथा लिखती हैं 'मेरी चुप्पी को मेरी इग्नोरेंस समझने की गलती कभी भी मत करना. मेरे शांत स्वभाव को मेरी मंजूरी मत समझना. मेरी विनम्रता को मेरी कमजोरी मत समझना'.

यह भी पढ़ें: क्या ऑस्कर में हुए 'थप्पड़ कांड' की वजह से होने वाला है Will Smith और Jada Pinkett का तलाक?

इससे पहले भी एक्ट्रेस काफी चर्चओं में रही थीं, जब उन्होंने नागा चैतन्य को शादी का जोड़ा वापस लौटा दिया था. बताया जाता बै कि सामंथा ने जो शादी पर जोड़ा पहना था वो नागा की दादी सास का था, जिसे तलाक के बाद उन्होंने वापस कर दिया था. वहीं अगर एक्ट्रेस के काम की बात करें तो सामंथा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'यशोदा' की शूटिंग में बिजी हैं. उनके पास इस समय काफी प्रोजेक्ट्स हैं.

यह भी पढ़ें: आखिर 28 अप्रैल को कौनसी कहानी सुनाने वाले हैं Aamir Khan?, क्रिकेट खेलते हुए किया खुलासा




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: