KGF 3 को लेकर पहली बार बोले Yash- 'बहुत सारे धांसू सीन्स सोच रखे हैं' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

KGF 3 को लेकर पहली बार बोले Yash- 'बहुत सारे धांसू सीन्स सोच रखे हैं'


<-- ADVERTISEMENT -->



साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म को दर्शको की और से काफी ज्यादा पंसद किया जा रहा हैं। अब भी फिल्म की पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई हैं। यह फिल्म डेली कोई नया रिकॉर्ड कायम कर रही हैं। इस फिल्म की भाड़ी सफलता देख बाॅलीवुड सदमें में दिख रहा हैं। दर्शक अब KGF 3 को लेकर यश से सवाल कर रहे हैं। अब यश ने इस मुद्दे को लेकर अपनी राय रखी हैं। चलिए जानते हैं एक्टर ने क्या कहा हैं।

यश न हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा हैं कि- ”मैंने और प्रशांत ने ऑलरेडी कई सारे सीन्स सोच रखे हैं। जो हम किसी कारण चैप्टर 2 में वह सारी चीज़ें नहीं कर पाए। बहुत सारे धांसू सीन्स पड़े हैं, इसलिए हमें पता है कि संभावनाएं भरपूर हैं। मगर अभी ये सिर्फ एक आइडिया है। और हमने अभी के लिए उसे छोड़ा हुआ है। लेकिन हम अपने आइडिया पर जरुर काम करेगें।

इस इंटरव्यू में यश KGF से जुड़ने के बारें में बताते हैं। यश कहते है कि- प्रशांत के पास एक आइडिया था। वो आइडिया उन्होंने यश और होमबाले फिल्म्स को सुनाया। यह आइडिया यश को काफी पंसद आई। ये किसी खदान में घटने वाली कहानी थी। कहानी की सेटिंग की वजह से यश को पहली बार रियलाइज़ हुआ कि ये बड़ी फिल्म बन सकती है। जिसके बाद यश ने अपनी दूसरी फिल्म की शूटीग को जल्दी से खत्म किया और वह इस आइडिया पर काम करना शुरु कर दिए।

आपको बता दे कि सिर्फ इंडिया में ही नहीं KGF 2 को दुनियाभर में पसंद किया जा रहा हैं। इस फिल्म ने सारी फिल्मो को पछाड़ दिया हैं। इस फिल्म को काफी ज्यादा पंसद किया जा रहा हैं। जहां तक KGF 2 की कमाई की बात है, तो ये फिल्म दुनियाभर से 930 करोड़ रुपए से ज़्यादा कमा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने किया खुलासा- शादी से पहले ही बनना चाहती थी 'मां', मम्मी मान जाती तो शादी से पहले होती बच्ची




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: