सामने आया Ajay Devgn का ये हिडन टैलेंट, अपनी फिल्म के लिए किया ये धांसू काम - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

सामने आया Ajay Devgn का ये हिडन टैलेंट, अपनी फिल्म के लिए किया ये धांसू काम


<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी अपकमिंग और मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रनवे 34' (Runway 34) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनकी ये फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. उनके फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं, जिसके लिए वो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आएंगे. इस बीच अजय देवनग का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में अजय देवगन का अलग लुक देखने को मिल रहा है और साथ ही उनके फैंस के आगे उनका एक हिडन टैलेंट सामने आया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस उनके और ज्यादा दीवाने हो गए हैं. वीडियो में अजय देवगन म्यूजिशियन यशराज मुखाटे (Yash Raj Mukhte) के साथ नजर आ रहे हैं और अपनी फिल्म के एक गाने को लेकर दोनों के बीच की बातों को सुना जा सकता है. जहां अजय उनको एक गाना बनाने को कहते नजर आ रहे हैं तो वहीं यशराज उनको डायलॉग पर रैप करने की बात बताते हैं.

यह भी पढ़ें: एक बार फिर अतरंगी कपड़ो में नजर आईं Urfi Javed, यूजर बोले - 'कौन करता है इनको डिजाइन?'

वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी अजय देवगन के इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. हाल में उन्होंने अपने ट्विचर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि 'इस फ्राइडे आ रही है रनवे 34'. वहीं इसको रीट्वीट करते हुए अजय देवन ने उनका धन्यवाद किया और लिखा कि 'मैं और मेरी टीम इसके लिए आपको आभार व्यक्त करती हैं कि आपने अपना समय निकालकर हमारी फिल्म के लिए ट्वीट किया और खासकर तब जब आप खुद एक नई फिल्म की शुरुआत की है. आपको भी मेरी ओर से शुभकामनाएं'.

यह भी पढ़ें: 'तुम मुनव्वर की अंडरवियर ही धोती रहो', जब Lock Upp में अंजलि अरोड़ा ने कहा 'गटर'; तो भड़की अज़मा ने कही दी ये बात



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: