Sex Education सावधान हद से ज्यादा पार्टनर के साथ सेक्स करना पड़ सकता है आपको भारी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Sex Education सावधान हद से ज्यादा पार्टनर के साथ सेक्स करना पड़ सकता है आपको भारी

Sex education- सावधान हद से ज्यादा पार्टनर के साथ सेक्स करना पड़ सकता है आपको भारी

<-- ADVERTISEMENT -->



sex-education- सावधान हद से ज्यादा पार्टनर के साथ सेक्स करना पड़ सकता है आपको भारी

women on top sexy image

सेक्स को लेकर इंसान के मन में कई बाते चलती है। और इंसान के मन में कई अनगिनत विचार भी आते है। आपने संभोग करने के फायदे तो सुने होंगे लेकिन शायद ही आपने ज्यादा सेक्स करने के नुकसान के बारे में सुना हो। कहते हैं हर चीज की अति बुरी होती है इसी तरह ज्यादा सेक्स भी कुछ मामलों में आपके लिए हानिकारक साबित हो सकता है।

सेक्स करने से होने वाले फायदों के बारे में अब तक तमाम शोध सामने आ चुके हैं।लेकिन एक शोध ने ज्यादा सेक्स करने से होने वाले नुकसान की तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।अमूमन लोगों का यही ख्याल होता है कि सेक्स करने से शरीर को कोई नुकसान नहीं होता।

# हालांकि एक दिन में कितनी बार संभोग किया जाए, इसकी कोई लिमिट नहीं होती. यह आपके शरीर और मूड पर निर्भर करता है।लेकिन अधिकतर लोग इस बात से अनजान होते हैं कि ज्यादा सेक्स करने के साइडइफेक्ट्स भी होते हैं।

# एक समय में बहुत बार यौन संबंध बनाने से महिला के प्राइवेट पार्ट में इनफेक्शन का खतरा बढ़ जाता है।इनफेक्शन होने से महिलाओं को काफी परेशानी होती है।

# यदि आप ज्यादा संभोग करते हैं तो ऐसे में महिला को अनचाहे गर्भधारण की संभावना सामान्य के मुकाबले बढ़ जाती है।ऐसे में महिला के शरीर पर विपरीत असर पड़ता है।

# यदि कोई पुरुष अपने जीवनसाथी के साथ ज्यादा संभोग करता है तो उसके लिंग पर फोड़ा या घाव बन सकता है।यह परेशानी उपचार के बाद ही सामान्य हो पाती है।इससे पीड़ित पुरुष को काफी दर्द भी होता है।

# यदि आप अपने जीवनसाथी पर ज्यादा संभोग करने का दबाव बनाते हैं तो इससे आप दोनों के रिश्तें भी प्रभावित हो सकते हैं।ऐसे में आपके बीच के मधुर संबंधों पर असर पड़ना स्वाभाविक है।

# ज्यादा सेक्स करना शारीरिक जरूरत नहीं बल्कि यह एक लत भी हो सकती है।जानकारों का मानना है कि सेक्स की लत दिमागी प्रॉब्लम का कारण भी हो सकती है।



<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: