क्या ऑस्कर में हुए 'थप्पड़ कांड' की वजह से होने वाला है Will Smith और Jada Pinkett का तलाक? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

क्या ऑस्कर में हुए 'थप्पड़ कांड' की वजह से होने वाला है Will Smith और Jada Pinkett का तलाक?


<-- ADVERTISEMENT -->



इस बार हुए 94वें ऑस्कर अकादमी पुरस्कार (94th Academy Awards) के दौरान अगर सबसे ज्यादा चर्चा किसी चीज की हुई तो वो था हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ (Will Smith) का इवेंट को होस्ट कर रहे कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) को थप्पड़ जड़ दिया था. दरअसल, क्रिस रॉक ने इवेंट के दौरान कॉमेडी करते हुए विल स्मिथ की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक उड़ाया था, जिसके बाद विल स्मिथ सीधा स्टेज पर गए और क्रिस को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

इतना ही नहीं इसी कांड के चलते विल स्मिथ को 'द एकेडमी अवॉर्ड्स' से रोक दिया गया. साथ ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर क्रिस रॉक से माफी मांगी छी, लेकिन अब सामने आ रही खबरों से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस 'थप्पड़ कांड' की गूंज केवल देश-विदेश तक ही नहीं उनके घर में गुंज रही है, जिसके चलते विल और जैडा के रिश्तों में दरार बन रही है. सामने आ रही खबरों की माने तो विल और जेडा के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें: आखिर 28 अप्रैल को कौनसी कहानी सुनाने वाले हैं Aamir Khan?, क्रिकेट खेलते हुए किया खुलासा

इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि अगर इन दोनों का तलाक होता है तो हॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर दुनिया के इतिहास में ये सबसे खराब तलाक में से एक होगा, जो की एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की तुलना में भी काफी बड़ा हो सकता है. बता दें कि विल स्मिथ 350 मिलियन की संपत्ति के मालिक हैं और कैलिफोर्निया कानून के मुताबिक विल स्मिथ को अपनी संपत्ति का आधा अपनी पत्नी को देना पड़ेगा. इसके अलावा विल अक्सर ही इंस्टाग्राम पर जैडा के साथ फोटो-वीडियो साझा करते रहते थे, जो अब बंद हो गया है.

यह भी पढ़ें: 'क्या आपको अमिताभ से प्यार है?', Rekha ने दिया था सबसे मुश्किल सवाल का जवाब




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: