हमेशा याद रखे ये चार बात, बेडरूम लाइफ होगी और भी बेहतर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हमेशा याद रखे ये चार बात, बेडरूम लाइफ होगी और भी बेहतर

How to Be Better in Bed for Men: 4 Sex Tips First, Believe You Can Be Good in Bed. हमेशा याद रखे ये चार बात, बेडरूम लाइफ होगी और भी बेहतर

<-- ADVERTISEMENT -->



How to Be Better in Bed for Men

How to Be Better in Bed for Men: शारीरिक सम्बन्ध तो मनुष्य की प्रेम-अभिव्यक्ति है, जिसे उपर्युक्त समय और परिवेश में करते रहना चाहिए। प्रेम संबंधों के स्थायित्व की प्रतिभूति है सेक्स; यह सभी इन्द्रियों का एक सम्पूर्ण व्यायाम है। सेक्स में संतुष्टि एक बहुत ही आवश्यक पहलु है इसके लिए दीर्घ मिलन तो आवश्यक है ही साथ ही दो अवस्थाएं भी आवश्यक हैं, तो आइये जाने कौन सा समय होता है जब बनाये गए शारीरिक सम्बन्ध सबसे प्रभावी होते हैं। शारीरिक सम्बन्ध बनाने से प्यार गहरा होता जाता है। इसी से आपके रिश्ते मजबूत होते हैं और आप दोनों में प्यार बना रहता है। सेक्स सम्बन्ध हर किसी के लिए ख़ास होते है। ये सिर्फ शारीरिक क्रिया नहीं है ये दो आत्माओ का मेल है, जो सुकून के साथ ही आत्मीय सुख भी देती है। संभोग के दौरान हमेशा रहे इन बातो का ध्यान.....

How to Be Better in Bed for Men

Tips for How to Be Better in Bed for Men

1. यौन संबंध बनाने के बाद सबसे पहले कपल्स को टॉइलट जाना बेहद जरूरी है। ऐसा इसलिए क्योंकि सेक्स के दौरान बैक्टीरिया यूरिथ्रा यानी मूत्रमार्ग तक जा सकते हैं, जिससे इंफेक्शन होने का खतरा पैदा हो जाता है। टॉइलट के बाद प्राइवेट पार्ट की अच्छी तरह से सफाई करें।

How to Be Better in Bed for Men

2. सेक्स के तुरंत बाद टॉइलट जाने के बाद कम से कम एक ग्लास पानी पिएं और नियमित अंतराल पर ऐसा करते हैं। इससे सभी तरह के बैक्टीरिया बॉडी से बाहर निकल जाएंगे और इंफेक्शन फैलने की गुंजाइश भी खत्म हो जाएगी।

How to Be Better in Bed for Men

3. अगर आप प्रेगनेंट हैं और पार्टनर संग इंटिमेट होना चाहती हैं तो ध्यान रखें कि इस दौरान आपको यूटीआई जैसा इंफेक्शन पकड़ सकता है। इसलिए जरूरी है कि सेक्स के बाद कुछ बेसिक चीजों का जरूर ध्यान रखें।

How to Be Better in Bed for Men

4. अगर यौन संबंधों के दौरान कपल्स सेक्स टॉयज़ का इस्तेमाल करते हैं तो यूज करने के बाद उन्हें अच्छी तरह से साफ करके रख दें. लेकिन ध्यान रहे कि उनकी साफ-सफाई उनके पैकेट पर दिए गए दिशानिर्देशों के हिसाब से हो।



<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: