Alia Bhatt के रील लाइफ पिता शिव सुब्रमण्यम का निधन, बेटे की मौत के दो महीने बाद ही दुनिया को कहा अलविदा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Alia Bhatt के रील लाइफ पिता शिव सुब्रमण्यम का निधन, बेटे की मौत के दो महीने बाद ही दुनिया को कहा अलविदा


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर और स्क्रीन राइटर शिव सुब्रमण्यम (Shiv Subramaniam) ने 10 अप्रैल, रविवार रात को दुनिया को अलविदा (Shiv Subramaniam Passes Away) कह दिया। इस खबर के सामने आते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर है। बताते चलें कि शिव सुब्रमण्यम ने फिल्म 'टू स्टेट्स' (Two States) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पिता का किरदार निभाया था, जिसमें वो काफी जंचे थे। अपने शानदार करियर के दौरान, उन्हें 'परिंदा' के लिए बेस्ट स्क्रीन राइटर का फिल्मफेयर पुरस्कार और 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' के लिए बेस्ट स्टोरी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। '2 स्टेट्स' एक्टर, जो अपनी स्टैंडआउट ऑनस्क्रीन उपस्थिति के लिए जाने जाते थे, ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया।

हालांकि अबतक शिव सुब्रमण्यम के निधन की वजह का सटीक खुलासा नहीं हो सका है। लेकिन इस बात की जानकारी निर्माता हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर एक बयान साझा कर दी है। बयान में अंतिम संस्कार का विवरण भी शामिल है जिसके मुताबिक शिव का अंतिम संस्कार 11 अप्रैल, सोमवार को सुबह 11 बजे मोक्षधाम हिंदू श्मशानभूमि में किया जाएगा।

2 महीने पहले हुई थी बेटे की मौत
एक्टर शिव कुमार सुब्रमण्यम के बेटे जहान ने दो महीने पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। ब्रेन ट्यूमर के चलते जहान का उनके 16वें जन्मदिन के कुछ दिनों पहले ही निधन हो गया। जिसके चलते शिव सुब्रमण्यम काफी दुखी थे।

कैंसर से जूझ रहे थे शिव कुमार, बेटे की मौत ने तोड़ दिया था
शिव कुमार के एक रिश्तेदार ने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन को बताया कि शिव कुमार सुब्रमण्यम लंबे समय से बीमार थे। वह Pancreatic कैंसर से जूझ रहे थे। लेकिन दो महीने पहले 11 फरवरी को जब बेटे की मौत हुई तो वह बुरी तरह टूट गए। करीबी सूत्रों ने बताया कि उनके सिर्फ एक ही बेटा था जहान, जिसकी ब्रेन ट्यूमर से मौत हो गई थी। शिव कुमार सुब्रमण्यम यह गम बर्दाश्त नहीं कर पाए थे। वह पहले से बीमार तो थे, लेकिन बेटे के जाने के बाद से एकदम टूट गए थे।

बता दें एक्टिंग के अलावा, शिव सुब्रमण्यम एक प्रसिद्ध पटकथा लेखक थे। उन्होंने अक्सर फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा के साथ मिलकर काम किया और उन्हें 'परिंदा', '1942 ए लव स्टोरी' और 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' जैसी फिल्मों की स्क्रीन राइटिंग के लिए सुधीर मिश्रा के साथ श्रेय दिया जाता है।

यह भी पढ़ें- अपने बेटों के लिए कितनी संपत्ति छोड़कर गए हैं कादर खान



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: