Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी की 'नागिन' तेजस्वी प्रकाश ने खरीदी Audi कार, कीमत सुन चौंक जाएंगे


<-- ADVERTISEMENT -->




 एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की 'बिग बॉस' के बाद से किस्मत ही पलट गई। तेजस्वी प्रकाश ने ना केवल 'बिग बाॅस 15' की ट्राॅफी अपने नाम की बल्कि उन्हें एकता कपूर के शो 'नागिन' में लीड रोल निभाने का मौका भी मिला। नागिन को खूब प्यार मिल रहा है।

अब इतनी सारी खुशियां एक साथ किसी को मिलने लगे तो भला वो खुश क्यों नहीं होगा और कुछ इसी तरह अपनी खुशी को जाहिर करते हुए तेजस्वी ने अपने लिए एक नई Audi क्यू 7 खरीद डाली।


तेजस्वी प्रकाश ने जो नई कार खरीदी है उसकी कीमत लगभग 1 करोड़ है। वैसे तो तेजस्वी गुड़ी पाड़वा के दिन नई कार खरीदना चाहती थीं लेकिन बिजी होने के कारण ऐसा नहीं कर पाईं। वहीं अब 3 दिन बाद वो नई कार को घर ले जाने के लिए शोरूम पहुंचीं। इस स्पेशल मौके पर तेजस्वी के साथ उनके बाॅयफ्रेंड करण कुंद्रा भी थी। उनके इन पलों की तस्वीर करण कुंद्रा ने अपने कैमरे में कैद कर लीं।

तेजस्वी प्रकाश ने कार घर ले जाने से पहले रीति रिवाज़ के मुताबिक पूजा भी की। इसके लिए बाकायदा उन्होंने पंडित जी को भी बुलाया था।कार की पूजा और फिर कार पर स्वास्तिक चिन्ह बनाया और नारियल तोड़ने के बाद ही तेजस्वी गाड़ी को लेकर गईं। तेजस्वी और करण की मुलाकात बिग बाॅस 15 के दौरान हुई थीं।

शो में करण घुटनों के बल गुलाब लेकर गए और तेजस्वी को अपनी गर्लफ्रेंड बनने का प्रस्ताव दिया, जिस पर उन्होंने हां कर दी। तेजस्वी ने जहां शो जीता, वहीं करण सेकेंड रनर-अप रहे। शो खत्म होने के बाद से दोनों को अक्सर आउटिंग पर साथ देखा जाता है।

बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने के बाद से तेजस्वी प्रकाश अपने करियर में काफी अच्छा कर रही हैं। एक्ट्रेस टीवी के सबसे बड़े शो नागिन की लीड एक्ट्रेस हैं। तेजस्वी इसके अलावा कई म्यूजिक वीडियोज भी कर रही हैं. हम भी तेजस्वी को उनकी आगे की जर्नी के लिए गुड लक विश करते हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: