Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कई स्टार से ज्यादा संपत्ति रखते हैं सलमान के बॉडीगार्ड शेरा, जानिए कितनी है कुल संपत्ति


<-- ADVERTISEMENT -->




हमारे देश के भीतर बॉलीवुड सितारों की तगड़ी फैन फॉलोइंग होती है। जी हां ऐसे में जब कई बार ये सितारे किसी पब्लिक फंक्शन वग़ैरह में जाते हैं। फ़िर वहां इन्हें फैंस चारों तरफ से घेर लेते हैं। फिर ऐसे वक़्त में इनके काम आते हैं बॉडीगार्ड। बता दें कि, बॉलीवुड सितारों की तरह ये बॉडीगार्ड्स भी हमेशा चर्चा में रहते हैं, जहां ये अपने स्टार को किसी भी परिस्थिति से निकालकर बाहर ले आते हैं।

वहीं ये बॉडीगार्ड हमेशा उनके साथ होते हैं, चाहे वो किसी पार्टी में शिरकत करने पहुंचे या फिर शूटिंग पर। आइए ऐसे में जब आज चर्चा इन सितारों के बॉडीगार्ड की ही चल निकली है, तो हम आपको बताते हैं बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की कुछ दिलचस्प बातें…

आख़िर में बता दें कि शेरा, सलमान खान के साथ हमें हर तस्वीर में नजर आते हैं और सलमान खान खुद शेरा को अपने परिवार की तरह रखते हैं। इसके अलावा यहां तक कि सलमान खान ने शेरा के कंपनी की यूनीफॉर्म को अपनी फिल्म बॉडीगार्ड में खुद पहना था। वहीं शेरा ने अपने एक खास इंटरव्यू में कहा था कि जितना सलमान खान ने मेरे लिए किया है, उतना इस इंडस्ट्री में किसी ने अपने बॉडीगार्ड के लिए नहीं किया होगा।

यह भी पढ़ें-भूख से रोते Varun Dhawan के लिए Divya Bharti ने बनाया था ऑमलेट, ऐक्टर ने कहा था-वो होतीं तो साथ काम करता


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: