10 दिन पहले तक नहीं था शादी को कोई प्लान, फिर कैसे हुई Ranbir-Alia की चट मंगनी पट ब्याह? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

10 दिन पहले तक नहीं था शादी को कोई प्लान, फिर कैसे हुई Ranbir-Alia की चट मंगनी पट ब्याह?


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


बॉलीवुड के सबसे चेहते कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) पिछले 5 सालों से एक डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों 14 अप्रैल को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए. शादी में परिवार के सदस्यों और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. कपल ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा था. फेरों के बाद 7 बजे के बाद दोनों की शादी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी और कपल ने भी अपनी ब्यूटिफूल एपियरेंस मीडिया को दी.

दोनों को सेलेब्स के अलावा फैंस के और से बधाई संदेश मिल रहे हैं. वहीं दोनों की शादी के कई ऐसी बातें जो काफी चौंका देने वाली हैं और अब एक-एक करके बाहर आ रही है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि दोनों की शादी से 10 दिन पहले दोनों की शादी का कोई प्लान ही नहीं थी. अचानक ही दोनों की चट मंगनी पट ब्याह होगा. इस बता को खुलासा रणबीर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह (Rajendra Singh) ने किया है.

नीतू कपूर के कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह उर्फ मास्टरजी ने इस बारे में बताया कि 'रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 10 दिनों से भी कम समय में तय की गई थी. इतने दिनों में ही सारी तैयारियां की गईं'. बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में लड़के वालों की तरफ से मां नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी, शम्मी कपूर की पत्नी नीला कपूर और कई लोग शामिल थे. वहीं लड़की वालों की ओर से आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट, पिता महेश भट्ट और बहन पूजा भट्ट मौजूद थीं.




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: