Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Alia Bhatt ने शादी के बाद पहली बार किया किचन का रुख, नई-नवेली दुलह्न की मसालेदार सब्जी का कैसा लगा सबको टेस्ट?


<-- ADVERTISEMENT -->




14 अप्रैल को हमेशा के लिए दूसरे का हाथ थामने वाले बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) शादी के बाद अपने-अपने काम पर लौट चुके हैं. इसके अलावा दोनों से जुड़े फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होते हैं. इस बीच आलिया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो किचन में नजर आ रही हैं. ये पहला मौका है जब आलिया को शादी के बाद किचन में देखा गया है.

आलिया के इस वीडियो को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. वो अपने ससुराल में शादीशुदा लाइफ को काफी एंजॉय कर रही हैं. कुछ दिनों पहले भी उन्होंने एक खास तरह की डिश बनाकर अपने ससुराल वालों को खिलाई थी, जिसको काफी पसंद किया गया था. साथ ही वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया किचन में कैजुअल लुक में खाना बनाती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने एक हाथ से गैस पर रखी कड़ाही पकड़ी हुई है और दूसरे हाथ में चमचा है.

यह भी पढ़ें: 18 साल पुरानी है Alia-Ranbir की लव स्टोरी?, आज हैं जीवनसाथी; थ्रोबैक फोटो हो रही वायरल

बता दें कि आलिया का ये वीडियो पुराना है, जो उनकी शादी के बाद वायरल हो रहा है. किचन में आलिया एक सेफ के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं. हालांकि किचन में उनका ये एक्सपीरिएंस पहली बार नहीं था. इसके अलावा आलिया-रणबीर की शादी इन दिनो लाइमलाइट में बनी हुई है. खासतौर पर आलिया भट्ट को लेकर फैंस के बीच चर्चा जोरों पर है. नई नवेली दुल्हन बनीं आलिया भट्ट ने अब ससुराल की रसोई में कदम रख दिया है.

VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: खुद लव मैरिज करने वाले Dharmendra की वजह से Bobby Deol का पहला प्यार रह गया था अधूरा, इस एक्ट्रेस से करने वाले थे शादी



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: