अपनी शादी में Alia Bhatt-Ranbir Kapoor ने नहीं लिए पूरे सात फेरे, राहुल भट्ट बोले - 'हमने ऐसा कभी नहीं देखा' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपनी शादी में Alia Bhatt-Ranbir Kapoor ने नहीं लिए पूरे सात फेरे, राहुल भट्ट बोले - 'हमने ऐसा कभी नहीं देखा'


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में पहली बार साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले और इंडस्ट्री के पावर कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding) बीते 14 अप्रैल को एक पवित्र धागे के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी में परिवार वालों के साथ-साथ कुछ करीबी दोस्तों ने शिरकत की. साथ ही जब से दोनों की शादी की फोटो सामने आई है सोशल मीडिया पर ट्रेंडिग बनी हुई हैं.

दोनों के फैंस भी दोनों की शादी से बेहद ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. दोनों की शादी बधाई देने के साथ-साथ दोनों की नई जिंदगी के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं. साथ ही बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स ने भी दोनों की दिल खोलकर बधाई दी. ऐसे में दोनों की शादी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसका खुलासा खुद आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) ने किया है. उन्होंने बताया कि 'आलिया और रणबीर ने अपनी शादी में सात फेरे नहीं बल्कि सिर्फ 4 फेरे लिए हैं'.

alia_bhatt_ranbir_kapoor_wedding.jpg

राहुल ने एक वेबसाइट से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया. वैसे ऐसा क्यों था इस बारे में उनके पास बहुत ठोस तो कोई कारण नहीं था, लेकिन राहुल ने कहा कि 'शादी करवाने के लिए एक स्पेशल पंडित को बुलाया गया था. ये ख़ास पंडित काफी सालों से कपूर परिवार के साथ हैं और उनके यहां हर काम के लिए इन्हीं को बुालाया जाता है'. राहुल ने बताया कि 'तो उन्होंने एक-एक फेरे का महत्त्व समझाया- एक होता है धर्म के लिए, एक होता है संतान के लिए... तो ये सब बहुत दिलचस्प था'

alia_bhatt_ranbir_kapoor_wedding_2.jpg


राहुल आगे बताते हैं कि 'हमने कभी ऐसा नहीं देखा. मैं एक ऐसे घर से आता हूं जहां कई एथनिसिटी के लोग रहते हैं, तो ये बहुत दिलचस्प था. रिकॉर्ड के लिए 7 नहीं 4 फेरे हुए और मैं उन 4 फेरों के दौरान मौजूद था'. बता दें हिंदू और सनातन धर्म में 7 फेरों का काफी खास महत्व माना जाता है. वहीं अगर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की बात करें तो, दोनों के रिसेप्शन और हनीमून प्लांस को लेकर अभ कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं इन दोनों कपल की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 अगस्त को रिलीज होने वाली है.



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: