सालो पहले शाहरुख-आमिर को टक्कर दे रहा यह अभिनेता जी रहा है गुमनाम जीवन, पहचानना भी हुआ मुश्किल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

सालो पहले शाहरुख-आमिर को टक्कर दे रहा यह अभिनेता जी रहा है गुमनाम जीवन, पहचानना भी हुआ मुश्किल


<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म ‘आशिकी’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले दीपक तिजोरी ने कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें से ज्यादातर फिल्में हिट रही। लीड कलाकार के अलावा दीपक तिजोरी ने कई फिल्मों में सहयोगी किरदार भी निभाया है, जिसमें उनकी चर्चा हीरो से भी ज्यादा होती थी। इतना ही नहीं, अपने ज़माने में दीपक तिजोरी बड़े बड़े अभिनेताओं को टक्कर देते थे, लेकिन वक्त का पहिया ऐसा घूमा कि आज उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। बॉलीवुड अभिनेता दीपक तिजोरी ने बतौर लीड एक्टर फिल्म में भले ही कम जगह बनाई हो।

लेकिन उन्होंने हीरो का सहयोगी किरदार निभाकर लोगों के दिलों में खूब राज किया है। उन दिनों दीपक तिजोरी जिस भी फिल्म में सहयोगी किरदार निभाते थे, उसमें उनकी चर्चा होरी से ज्यादा होती थी। फिर चाहे फिल्म फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ या फिर कभी हां, कभी ना जैसी फिल्मों में इन्होंने सपोर्टिंग किरदार निभाया, जिसमें इनकी खूब तारीफ हुई।

जो कभी शाहरुख और आमिर खान को टक्कर देते थे और लोगों के दिलों में राज करते थे, वही आज गुमनामी की ज़िंदगी जी रहे हैं। साल 2017 में जब वे लंबे अर्से के बाद मीडिया के सामने आए, तो उनका लुक पूरी तरह से बदल गया था और उन्हें लोग पहचान नहीं पाए। बता दें कि दीपक तिजोरी की न सिर्फ उम्र बढ़ी बल्कि उन्होंने अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया, जिसकी वजह से उनके फैंस धोखा खा गए। इतना ही नहीं, साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 में दीपक तिजोरी नजर आए थे, लेकिन फिर भी लोग उन्हें नहीं पहचान पाए।

यह भी पढ़ें-कलेक्टर का बेटा जो बन गया सुपर स्टार, अब सलमान खान तक करते हैं कॉपी




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: