यौन संबंधो के दौरान मर्दो को कंट्रोल में रखती हैं यह खास पोज़िशन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

यौन संबंधो के दौरान मर्दो को कंट्रोल में रखती हैं यह खास पोज़िशन

यौन संबंधो के दौरान मर्दो को कंट्रोल में रखती हैं यह खास पोज़िशन

<-- ADVERTISEMENT -->



यौन संबंधो के दौरान मर्दो को कंट्रोल में रखती हैं यह खास पोज़िशन

यौन संबंधो के दौरान मर्दो को कंट्रोल में रखती हैं यह खास पोज़िशन    अगर आपकी पत्नी सब कुछ अपने कंट्रोल में रखना पसंद करती हैं तो उनके लिए यह सेक्स पोज़िशन सबसे अच्छा है। इस सेक्स पोज़िशन में महिला सेक्स के दौरान सारे गतिविधि को अपने कंट्रोल में रख पाती हैं। यह मिशनरी सेक्स पोज़िशन का उल्टा रूप है।    ज़्यादा वज़न वाले पुरूषों के लिए यह सेक्स पोज़िशन सबसे अच्छा होता है। इस पोज़िशन में पुरूष अपने शरीर के पीछले भाग से हस्तमैथून भी कर पाते हैं। यह पोज़िशन महिलाओं के लिए अच्छा होता है। महिलाएं सेक्स के क्रिया को अपने पूरे कंट्रोल में रख पाती है और पूरी तरह सेक्स का आनंद उठा पाती हैं। जो महिलाएं गर्भावस्था के दौरान सेक्स का आनंद उठाना चाहती हैं उनके लिए ये पोज़िशन सबसे सेफ होता है, क्योंकि पेट पर कोई दबाव नहीं पड़ता है।    लेकिन ध्यान देने की बात यह है कि इस पोज़िशन से चोट भी लग सकती है जैसे- शिश्न भंग आदि। इस पोज़िशन के दौरान लिंग को गुरूत्वाकर्षण के विपरित काम करना पड़ता है जिससे रक्त का प्रवाह अच्छी तरह से नहीं हो पाता है। जिसके कारण इरेक्शन ज़्यादा समय तक नहीं रह पाता है।  ALSO READ- ऐसी लड़कियों की बिस्तर पर होती हैं अच्छी परफॉरमेंस, कर देती हैं अच्छे से संतुष्ट! हमेशा याद रखे ये चार बात, बेडरूम लाइफ होगी और भी बेहतर उन पलो में लडकियों की इन अदाओ पर पागल हो जाते है लड़के! उन पलों में अपने इन खास अंगो पर किस करवाना चाहती है लड़कियां!

अगर आपकी पत्नी सब कुछ अपने कंट्रोल में रखना पसंद करती हैं तो उनके लिए यह सेक्स पोज़िशन सबसे अच्छा है। इस सेक्स पोज़िशन में महिला सेक्स के दौरान सारे गतिविधि को अपने कंट्रोल में रख पाती हैं। यह मिशनरी सेक्स पोज़िशन का उल्टा रूप है।

XNXX.COM

ज़्यादा वज़न वाले पुरूषों के लिए यह सेक्स पोज़िशन सबसे अच्छा होता है। इस पोज़िशन में पुरूष अपने शरीर के पीछले भाग से हस्तमैथून भी कर पाते हैं। यह पोज़िशन महिलाओं के लिए अच्छा होता है। महिलाएं सेक्स के क्रिया को अपने पूरे कंट्रोल में रख पाती है और पूरी तरह सेक्स का आनंद उठा पाती हैं। जो महिलाएं गर्भावस्था के दौरान सेक्स का आनंद उठाना चाहती हैं उनके लिए ये पोज़िशन सबसे सेफ होता है, क्योंकि पेट पर कोई दबाव नहीं पड़ता है।

XNXX.COM

लेकिन ध्यान देने की बात यह है कि इस पोज़िशन से चोट भी लग सकती है जैसे- शिश्न भंग आदि। इस पोज़िशन के दौरान लिंग को गुरूत्वाकर्षण के विपरित काम करना पड़ता है जिससे रक्त का प्रवाह अच्छी तरह से नहीं हो पाता है। जिसके कारण इरेक्शन ज़्यादा समय तक नहीं रह पाता है।



<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: