बॉलीवुड की इन 3 चीजों को पसंद नहीं करते नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बदलना चाहते है बॉलीवुड का नाम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड की इन 3 चीजों को पसंद नहीं करते नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बदलना चाहते है बॉलीवुड का नाम


<-- ADVERTISEMENT -->



बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने दमदार अभिनय से हर किसी का दिल जीतकर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। विलन हो या हीरो नवाजुद्दीन सिद्दीकी हर किरदार में जान फूंक देते हैं। लेकिन बॉलीवुड में कई चीजें हैं जो नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नहीं पसंद आती हैं और उन्होंने बॉलीवुड में काम करने के तरीके पर सवाल उठाया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्मों के कॉन्टेंट से लेकर बॉलीवुड में काम करने के तरीकों पर सवाल उठाया है।

आज के वक्त में जब साउथ की फिल्मों का बोलबाला है तब नवाजुद्दीन ने इस पर भी अपनी राय रखी और बताया कि क्यों साउथ की फिल्में छाई हुई हैं। हाल के दिनों में देखें तो ’पुष्पा’, ’आरआरआर ’ और फिर ’केजीएफ चैप्टर 2’ ने कमाई के रिकॉर्ड बनाए हैं। यही नहीं इन फिल्मों के आगे हिन्दी फिल्में भी फीकी पड़ती दिखीं। नवाजुद्दीन ने बताया कि वह बॉलीवुड की कौन सी 3 चीजें बदलना चाहते हैं।

आपको बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में आई आमिर खान की फिल्म 'सरफरोश' से किया था। इसके बाद वह राजकुमार हिरानी की फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस में भी एक बहुत ही छोटे से किरदार में दिखें। लेकिन अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर और गैंग्स ऑफ वासेपुर 2 ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के करियर को एक नया मुकाम दिया। इस फिल्म के बाद नवाजुद्दीन ने अपने करियर में कभी भी पीछे पलटकर नहीं देखा और उन्होंने बदलापुर, रमन राघव 2.0, किक, द लंचबॉक्स, पतंग, मंटो, फोटोग्राफ जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया। नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही कंगना के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें-'मैंने दिल्ली के उस सरकारी कार्यक्रम में खुद को बेहद अपमानित महसूस किया' चिरंजीवी के साथ क्या हुआ था?




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: