'दसवीं' की रिलीज से पहले नेटफ्लिक्स को Abhishek Bachchan से मांगनी पड़ी माफी, कर दी ऐसी हरकत - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'दसवीं' की रिलीज से पहले नेटफ्लिक्स को Abhishek Bachchan से मांगनी पड़ी माफी, कर दी ऐसी हरकत


<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी फिल्म 'दसवीं' (Dasvi) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी ये फिल्म 7 अप्रैल यानी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस यामी गौतम और निमरत कौर भी नजर आएंगी. फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले नेटफ्लिक्स को एक्टर से माफी मांगनी पड़ गई. नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर जूनियर बच्चन का एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी चौंकाने वाला है.

हमेशा शांत नजर आने वाले अभिषेक बच्चन वीडियो में काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. उनके इस अंदाज को देखकर आप भी चौंक जाएंगे. इस वीडियो में अभिषेक बुरी तरह भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही नेटफ्लिक्स ने एक्टर के इस वीडियो को शेयर करते हुए उनसे माफी भी मांगी है. शेयर किए गए वीडियो में कुछ लोग अभिषेक से ऑडिशन देने के लिए कहते नजर आ रहे हैं. लोगों की ये सुनने के बाद अभिषेक बच्चन का पारा अचानक से हाई हो जाता है. गुस्से में अभिषेक पूछते हैं कि 'आप लोग मेरा ऑडिशन लेना चाहते हैं?'

यह भी पढ़ें: इन बॉलीवुड स्टार्स के 'अच्छे और बुरे' सीक्रेट्स आपको भी कर देंगे हैरान और परेशान

नेटफ्लिक्स ने आगे लिखा कि 'दासवीं बहुत तनावपूर्ण हो सकती है और हमें यकीन है कि वे इसे खुद पर लागू कर रहे हैं. हम उन्हें आने वाली परीक्षाओं के लिए शुभकामनाएं देना चाहते हैं'. बता दें कि ये एक प्रमोशनल वीडियो है इसलिए इस देखकर ये बिल्कुल ना सोचें कि अभिषेक ने सच में उन लोगों के साथ ऐसा बर्ताव किया है. वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म में अभिषेक एक जाट नेता के किरदार में नजर आएंगे, जो भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद होता है. यामी गौतम जेलर बनी हैं और निमरत कौर गंगाराम यानी अभिषेक की पत्नी का किरदार निभा रही हैं.

यह भी पढ़ें: Govinda के सुपरहिट गाने 'तुम तो धोखेबाज हो' का भोजपुरी वर्जन लोगों के बीच मचा रहा धूम, क्या आपने सुना?



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: