गुटखा पीक से कोलकाता का हावड़ा ब्रिज कमजोर: IAS अफसर ने शाहरुख खान, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन से माँगा ‘जवाब’ - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गुटखा पीक से कोलकाता का हावड़ा ब्रिज कमजोर: IAS अफसर ने शाहरुख खान, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन से माँगा ‘जवाब’


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


पिछले दिनों सोशल मीडिया पर इस बात पर विवाद छिड़ गया है कि बॉलिवुड के बड़े ऐक्टर्स को तंबाकू-गुटखे का विज्ञापन करना चाहिए या नहीं। अजय देवगन (Ajay Devgn) के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के गुटखे का विज्ञापन किए जाने पर जहां लोग खुलकर विरोध कर रहे हैं वहीं इनके फैन्स इन सुपरस्टार्स के बचाव में भी सामने आए हैं। विवाद बढ़ने पर अक्षय कुमार सार्वजनिक तौर पर माफी मांग चुके हैं।

अक्षय कुमार की सार्वजनिक माफी और तंबाकू ब्रांड के इलाइची उत्पाद विज्ञापन में अभिनय करने की अपनी 'व्यक्तिगत पसंद' पर अजय देवगन के जवाब के बाद, पश्चिम बंगाल के एक आईएएस अधिकारी शाहरुख, अजय और अमिताभ बच्चन जैसे अभिनेताओं पर भारी पड़ गए हैं। आईएएस अधिकारी ने एक तस्वीर शेयर कर इन बॉलिवुड सितारों से सोशल मीडिया पर जवाब मांगा है।

बता दें कि ‘पुष्पा द राइज’ के लिए दर्शकों से भरपूर प्यार बटोरने वाले दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने हाल ही में एक तंबाकू ब्रांड का टीवी प्रचार करने से इनकार कर दिया था। इसके लिए उन्हें तंबाकू कंपनी ने भारी-भरकम फीस ऑफर की थी, लेकिन एक्टर ने एड करने से इनकार करते हुए ये कहा था कि इससे लोगों में गलत संदेश जाएगा।

यह भी पढ़ें-RRR और KGF2 को देख Nawazuddin Siddiqui ने कहा एक्टिंग गई तेल लेने



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: