सिंगर शंकर महादेवन का बड़ा ऐलान, बेदम अंदाज में लेकर आएंगे हनुमान चालीसा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सिंगर शंकर महादेवन का बड़ा ऐलान, बेदम अंदाज में लेकर आएंगे हनुमान चालीसा


<-- ADVERTISEMENT -->



मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर शंकर महादेवन को हमेशा म्यूजिक के साथ एक्सपेरिमेंट करते देखा गया है। वास्तव में उन्होंने संगीत के क्षेत्र में जो काम किया है वह काबिले तारीफ है। कुछ साल पहले, शंकर ने संगीत में एक शानदार प्रयोग किया था, 'ब्रेथलेस' नामक एक नई अवधारणा के साथ एक नयी एल्बम पेश की थी। अब शंकर महादेवन उसी तर्ज पर हनुमान चालीसा गाते नजर आएंगे। शंकर ने क्रू ऐप के जरिए इसकी घोषणा की है। उनका वीडियो शेमारू भक्ति के अकाउंट पर शेयर किया गया है। 
 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह चाहिए सेक्सी टांगें तो आज से ही शुरू कर दें ये आसान एक्सरसाइज


इस वीडियो के जरिए शंकर कहते दिख रहे हैं, ''उन्हें अद्भुत हनुमान चालीसा गाने का मौका मिला है। मैं इस गाने को बेदम अंदाज में गाऊंगा। इस गाने की सिंगिंग स्पीड हाई और बहुत ही मुश्किल है। इसी वीडियो में शंकर भी हनुमान चालीसा पर अपने विचार साझा करते हैं। इस अनूठी हनुमान चालीसा शेमारू भक्ति को के-यूट्यूब चैनल पर दिखाया जाएगा।
 

इसे भी पढ़ें: पत्रकार से बदसलूकी मामले में सलमान खान को जारी समन, कोर्ट ने लगाई यह रोक


1998 में शंकर महादेवन का बेदम एलबम रिलीज हुआ था। उनके साथ जावेद अख्तर भी थे। उन्होंने बेदम होकर एल्बम का शीर्षक गाया। यह गीत लगभग 3 मिनट लंबा था। महादेव ने कई सालों तक सिनेमा में काम किया है। दो संगीतकारों, एहसान और लॉय के साथ, उन्होंने कई फिल्मों को हिट संगीत प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसमें मिशन कश्मीर, दिल चाहता है, लक्ष्य, बंटी और बबली, डॉन, रॉक ऑन जैसी कई फिल्में शामिल हैं। हनुमान चालीसा की बात करें तो कई कलाकारों और संगीतकारों ने अपने-अपने तरीके से हनुमान चालीसा को रिकॉर्ड किया है। इनमें अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं। इन सभी कलाकारों द्वारा गाया गया हनुमान चालीसा बहुत लोकप्रिय हो गया है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: