अब राजनीति करते नजर आएंगे सलमान भाई? दिखेगा अलग ही जलवा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

अब राजनीति करते नजर आएंगे सलमान भाई? दिखेगा अलग ही जलवा


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी बड़ी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। तो वहीं अब उनसे जुड़ी एक बेहद ही दिलचस्प खबर सामने आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि, भाईजान का अलग अंदाज अब आने वाले समय में देखने को मिल सकता है। वैसे तो सलमान एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके फिल्म जगत से लेकर सियासी जगत तक हर बड़े लोगों से सम्पर्क है। लेकिन अब चर्चा ऐसी है कि, खुद सलमान भी नेता जी वाले अंदाज में दिखाई दे सकते हैं। जी हां इस बात को सुनकर उनके फैन्स भी काफी उ’त्सु’क होंगे और हर जानकारी जानना चाहेंगे।

हालांकि यह बहुत ही दिलचस्प है अगर यह इस साल ही हो जाता है तो फैन्स को एक बड़ा तोहफा मिल सकता है। गौरतलब है कि, सलमान खान की फैन फॉलोविंग तो इंडस्ट्री के सभी बड़े सितारों से अधिक है। दिलचस्प बात यह है कि, उनकी फैन लिस्ट में 6 साल के बच्चे से लेकर 60 साल का बुजुर्ग तक शामिल हैं।

बुलेट राजा और साहेब बीवी और गैं’ग’स्टर जैसी फ़िल्में बनाने वाले तिग्मांशु को अब इसकी जिम्मेदारी दी गई है। दिलचस्प बात यह है कि, सलमान और अरबाज को उनका अंदजा भी पसंद आ गया है। ऐसे में अब तिग्मांशु चुलबुल को बिलकुल अलग अंदाज में दिखा सकते हैं। जाहिर है इस फिल्म के 3 पार्ट आ चुके हैं और अब चौथे की तैयारी चल रही है, जिसमे एक बिलकुल नई कहानी देखने को मिल सकती है। इस खबर को सुनकर फैन्स अभी से काफी खुश हो गए हैं।

बहरहाल अभी इसको लेकर किसी भी तरफ से आधिकारिक जानकारी समाने नहीं आई है। लेकिन फिल्म वेबसाइट ने एक एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से यह खबर चलाई है। 2022 में सलमान की कई और चर्चित फ़िल्में भी रिलीज होंगी. इनमे कि’क 2, नो एंट्री का नया पार्ट और टाइगर जैसी बड़ी फ़िल्में शामिल हैं। टाइगर की तो शूटिंग भी चल रही है, जिसमे शादी के बाद पहली बार कैटरीना फिर एक्शन सीन करते नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें-कई स्टार से ज्यादा संपत्ति रखते हैं सलमान के बॉडीगार्ड शेरा, जानिए कितनी है कुल संपत्ति



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: