जब दामाद Ranbir Kapoor को गले से लगा कर रो पड़े Mahesh Bahtt, तस्वीरें जीत लेंगी दिल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब दामाद Ranbir Kapoor को गले से लगा कर रो पड़े Mahesh Bahtt, तस्वीरें जीत लेंगी दिल


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


बॉलीवुड के पॉवर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) अब हमेशा के लिए एक हो चुके हैं. दोनों की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. दोनों की शादी 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की बीच हुई. फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स दोनों को जमकर बधाई दे रहे हैं. इसी बीच सभी को भावुक करने वाली एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में आलिया भट्ट के पिता और निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अपने दामाद रणबीर के गले लगे हुए नजर आ रहे हैं.

साथ ही फोटो को देखने के बाद इस बाद का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपने दामाद को लेकर काफी भावुक नजर आ रहे हैं. इस फोटो को आलिया भट्ट की बहन और एक्ट्रस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में बेहद अच्छी बात लिखी हैं. वो लिखती हैं 'जब दिल से सुनने और बोलने की क्षमता हो तो शब्दों की जरूरत किसे है'. पहली फोटो में महेश भट्ट् थोड़े भावुक नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'Mukesh Ambani को भारत छोड़ना पड़ सकता है', बॉलीवुड एक्टर की इस बात पर भड़के यूजर्स; सुना रहे खरी-खोटी

साथ ही कैप्शन में लिखा है 'वो कहते है ना जब आप अपनी बेटी खोते हैं तब बेटा पाते हैं. मैं भी कहती हूं कि हमने एक शानदार बेटा पाया है. एक प्यारा परिवार'. इसके अलावा सोनी आगे लिखती हैं कि 'मेरी प्यारी खूबसूरत बेबी गर्ल हमेशा हमारे साथ है. रणबीर और आलिया मैं आपके लिए ढेर सारा प्यार, रोशनी और खुशियों की दुआ करती हूं. आपकी प्यारी मां'. सोनी राज़दान की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने भी कमेंट कर परिवार और कपल को शादी की बधाई दी है.

यह भी पढ़ें: Amrita Singh से तलाक के बाद इस विदेश मॉडल संग था Saif Ali Khan का अफेयर, एक्टर ने मॉडल से छुपाई थी ये सच्चाई




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: