Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने ब्लैक ऑउटफिट में तोड़ डाली बोल्डनेस की सारी हदें, फोटोज़ देख मचल उठेगा मन


<-- ADVERTISEMENT -->




आज के समय में बॉलीवुड ही नहीं भोजपुरी एक्ट्रेसेज भी ग्लैमर के मामले में किसी से कम नहीं हैं। हाल ही में मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से श्वेता की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

श्वेता शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में श्वेता ने काले रंग का बोल्ड आउटफिट पहना हुआ है। इस आउटफिट में श्वेता अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक कातिलाना अंदाज में तस्वीरें खिंचवाई हैं। ये तस्वीरें इतनी ज्यादा हॉट हैं कि फैंस की दिल की धड़कने बढ़ गई हैं। सबकी नजरें श्वेता के क्लीवेज पर जाकर अटक गई है।
 

इसे भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अवतार में स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण, शॉर्ट्स और टी शर्ट में लगाया बोल्डनेस का तड़का


श्वेता शर्मा का यह बोल्ड अवतार उनके फैंस के दिल का करार लूट रहा है। फैंस जमकर इन तस्वीरों पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इन तस्वीरों पर हॉट और सेक्सी जैसे कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया "वाह खूबसूरत...बहुत अच्छा।" वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, "बेहद खूबसूरत हॉट फिगर।"
 

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने मेहँदी के लिए पहना था डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का लहंगा, 180 टेक्सटाइल पैच और 3 हजार घंटे में हुआ था तैयार


एक्ट्रेस श्वेता शर्मा भोजपुरी गाने 'गजब करिहइया' में भोजपुरी स्टार रितेश पांडे के साथ नजर आयी थीं। दोनों की जोड़ी को लोगों का ढेर सारा प्यार मिला था।  इसके अलावा एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं और कई स्टेज भी कर चुकी हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: