Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मोनालिसा ने बोल्ड ऑउटफिट पहनकर मचाया इंटरनेट पर तहलका, संभलकर देखें Hot Photos

मोनालिसा ने बोल्ड ऑउटफिट पहनकर मचाया इंटरनेट पर तहलका, संभलकर देखें Hot Photos

<-- ADVERTISEMENT -->




मोनालिसा ने बोल्ड ऑउटफिट पहनकर मचाया इंटरनेट पर तहलका, संभलकर देखें Hot Photos

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर सुर्खियाँ बटोरती हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से अपने फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। हाल ही में मोनालिसा ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा ने ब्लैक कलर की बोल्ड आउटफिट पहनकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें आग की तरह फैल गई हैं।

इन तस्वीरों के मोनालिसा ने ब्लैक कलर का बैकलेस टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहनी है। इस डीप नेक टॉप में एक्ट्रेस अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसके साथ मोनालिसा ने बालों में कर्ल किया है और बोल्ड आई मेकअप किया है। कैमरे के सामने मोनालिसा एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दे रही हैं। मोनालिसा के फैंस को उनका यह हॉट अवतार बेहद पसंद आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। फैंस ने कमेंट बॉक्स में फायर और हार्ट वाले इमोजी की झड़ी लगा दी है।
 

आपकों बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास हैं। वह एक भारतीय अभिनेत्री हैं। उन्होंने ज्यादातर भोजपुरी भाषा की फिल्में की हैं, और हिंदी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषा की फिल्मों में भी दिखाई दी हैं। सोशल मीडिया पर मोनालिसा की फैन फॉलोविंग काफी तगड़ी है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। उन्होंने साल 2016 में कलर टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 10 में हिस्सा लिया था। इसके बाद वह 2017 में अपने पति विक्रांत के साथ नच बलिये के आठवें सीजन में नजर आई। स्टार प्लस के शो नजर में मुख्य भूमिका निभाकर उन्हें घर घर पहचान मिली।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: