क्या एक-दूसरे को जलाने के लिए ऋतिक और सुजैन ने किया फर्जी अफेयर? जलन से बढ़ेंगी एक्स कपल की नजदीकियां - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

क्या एक-दूसरे को जलाने के लिए ऋतिक और सुजैन ने किया फर्जी अफेयर? जलन से बढ़ेंगी एक्स कपल की नजदीकियां


<-- ADVERTISEMENT -->



ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी के तलाक को काफी लंबा समय बीच चुका है। माना जा रहा था कंगना रनौत से हुए विवाद के बाद सुजैन और ऋतिक की नजदीकिया फिर से बढ़ी थी लेकिन इस बात को लेकर कभी किसी के परिवार या दोस्तों की तरफ से बयान नहीं आया। दोनों ने अपने बच्चों के साथ क्वालीटी समय बिताते हुए तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों से लोगों ने यह अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि दोनों तलाक के बाद फिर एक हो सकते हैं। लेकिन ताजा अपडेट्स की मानें तो अब दोनों के बीच दोस्ती के अलावा और कोई रिश्ता नहीं हैं। इस बात का प्रमाण ऋतिक रोशन और सुजैन खान की ताजा गोवा ट्रीप दे रही हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: RRR की सक्सेस पार्टी में कटी स्कर्ट पहनकर पहुंची राखी सावंत हुईं ऊप्स मूमेंट का शिकार, देखें वायरल वीडियो


गोवा में ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने पार्टी की। इस दौरान ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी मौजूद रहीं वहीं सुजैन खान के साथ उनके कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी थे। ऋतिक रोशन अपने पार्टनर के साथ और सुजैन खान अपने पार्टनर के साथ गोवा के क्लब में पार्टी कर रहे थे। दोनों की पार्टी में एंजोय करने की तस्वीर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस पूजा बेदी ने शेयर की। पूजा बेदी और सुजैन की बहन फराह खान अली ने एक नए रेस्टोरेंट में सुजैन के गोवा बैश की तस्वीरें शेयर की हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: महिला IAS ऑफिसर ने बॉलीवुड सॉन्ग पर दिखाए डांस मूव्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

 
अफवाहें तो यह भी है कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान दोनों आज भी साथ रहना चाहते हैं लेकिन एक दूसरे को जलाने के लिए अपने-अपने दूसरे पार्टनर के साथ एंजोय कर रहे हैं लेकिन इन बात के पीछे अभी कोई तथ्य सामने नहीं आया हैं। 
 
सुजैन अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ वहां थीं। डायरेक्टर अभिषेक कपूर को भी इनवाइट किया था। इस मौके पर सुजैन और फराह खान अली के भाई जायद खान भी मौजूद थे। यह पहली बार है जब ऋतिक और सबा को वॉर अभिनेता की पूर्व पत्नी और प्रेमी अर्सलान गोनी के साथ पार्टी करते हुए देखा गया है। पार्टी का आयोजन गोवा में नए रेस्तरां वेड्रो के उद्घाटन का जश्न मनाने के लिए किया गया था, जिसे सुजैन खान ने डिजाइन किया है।
 
 



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: