Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

न्यूज एंकर के लिए 'कितने नीचे गिर गए ये लोग' लिखकर ट्रोल हो गईं Swara Bhaskar, यूजर्स सुना रहे जमकर बातें


<-- ADVERTISEMENT -->




दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बाद इलाके के अवैध निर्माण पर एमसीडी ने 20 अप्रैल को बुलडोजर चलाया था, जिसके काफी गरीब लोगों को नुकसान हुआ. ये मुद्दा काफी तेजी से गरमाता जा रहा है. इस मुद्दे के आंच अब नेता से लेकर अभिनेता तक पहुंच चुकी हैं. सभी इस मु्द्दे पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में इस मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया भी काफी गर्म होता जा रहा है. लोगों के बीच नोक-झोंक देखने को मिल रही है.

इसी बीच एक बड़े न्यूज चैनल की पत्रकार और एंकर नाविका कुमार ने मजाक में एक ट्वीट किया है. उनका ये ट्वीट वायरल होने के साथ-साथ ही काफी बवाल भी मचा रहा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'बुलडोजर की मांग में काफी ज्यादा वृद्धि हो गई है. क्या हम मैन्यूफैक्चरिंग के लिए अपनी क्षमता बढ़ा रहे हैं या हमें आयात पर निर्भर ही रहना पड़ेगा? बस पूछ रही हूं'. इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने लगातर उन्हें घेरना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें: ‘कहीं पेट्रोल बम, कहीं पत्थर निकलता है…पट्टी बांध बुलडोजर निकलता है’, सिंगर Manoj Muntashir की इस बात पर मिले यूजर्स के ऐसे जवाब

journalist_tweet_on_bulldozer_action_in_jahangirpur.jpg


उनके इस ट्वीट पर काफी सारी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. वहीं एंकर के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट कर एकंर के इस संवाद की कड़ी निंदा की है. साथ ही स्वरा ने एंकर के ट्वीट और जहांगीरपुरी की तस्वीरें शेयर को साझा करते हुए ट्वीट में लिखा 'गोदी मीडिया एंकरों की कुरूपता और असंवेदनशीलता… ऐसे परेड पर गर्व करते हैं. मेरे पास ये बताने के लिए शब्द नहीं हैं कि हम इंसान के रूप में कितने नीचे गिर गए हैं

वहीं एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोगों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया, जिसमें से एक यूजर ने लिखा कि 'अगर बुलडोजर चलाने से न्याय मिलता है तो ये बड़ी-बड़ी अदालतें, उसमें लाखों कर्मचारी, उसमे बड़े-बड़े जज इन सब पर अरबों रुपये बर्बाद करने से क्या फायदा? बुलडोजर ही चलाओ हर जगह. नए भारत में बुलडोजर जस्टिस ही नई कानून-व्यवस्था है'. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि 'ये कौन कह रहा है? जो पहले भी बुरी बातें कह चुका है और इस ग्रह पर सबसे अजीब बैक्टीरिया है'.

यह भी पढ़ें: 'हम पत्थर नींव में रखेंगे, छत पर नहीं!', जब Paresh Rawal ने ट्विटर पर ऐसा जवाब देकर मचा दिया बवाल


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: