Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बढ़ती गर्मी के बीच सारा अली खान ने बिकिनी पहनकर और बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, हॉटनेस देखकर फैंस हुए बेहाल


<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन-फॉलोविंग भी अच्छी है। अभिनेत्री अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। बीते दिन सारा ने अपनी ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। अभिनेत्री के फैंस को उनकी यह तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं और लोग इन्हें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।
 

इसे भी पढ़ें: 54 साल की उम्र में भी हॉट और जवान दिखती है मिथुन चक्रवर्ती की ये हीरोइन, देखें तस्वीरें

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अभिनेत्री सारा अली खान ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "सूर्य, समुद्र और रेत।" इन तस्वीरों में सारा अली खान ने मल्टीकलर की बिकिनी पहनी हुई हैं और वह चिलचिलाती धूप में पूल में नहाती नजर आ रही हैं।
 

इसे भी पढ़ें: Grazia Millennial Awards 2022: सिल्वर गाउन में जान्हवी कपूर ने बिखेरे जलवे, लोगों ने इस हॉलीवुड स्टार से की तुलना

 

मल्टीकलर की बिकिनी में पूल किनारे अभिनेत्री बेहद ही कातिलाना पोज देते हुए अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। लोग अभिनेत्री के हॉट लुक के दीवाने हो गए हैं। 24 घंटे के भीतर सारा की इन तस्वीरों को एक मिलियन से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और कमेंट सेक्शन दिल वाले इमोजी से भर गया है।
 

इसे भी पढ़ें: सैलून के बाहर स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, ड्रेस देखकर लोग बोले- हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर आयी है, पढ़ें और मजेदार कमेंट्स

 

हाल ही में सारा अली खान अभिनेता विक्रांत मैसी के साथ गुजरात के नागेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर गयी थी। इन तस्वीरों को भी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद ही खास शायरी के साथ शेयर किया था। सारा की यह तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।
 

इसे भी पढ़ें: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का रोमांटिक हॉलिडे, यॉट पर राइड एन्जॉय करता नजर आया कपल

 

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अभिनेत्री सारा अली खान आखिरी बार फिल्म अतरंगी रे में नजर आयी थीं। फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। सारा अली खान जल्द ही अभिनेता विक्रांत मैसी के साथ फिल्म गैसलाइट में और अभिनेता विक्की कौशल के साथ अनटाइटल्ड फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: