सरेआम सलमान खान से बोले शाहरुख - "बड़ी चर्बी चढ़ गई है तुझको" - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सरेआम सलमान खान से बोले शाहरुख - "बड़ी चर्बी चढ़ गई है तुझको"


<-- ADVERTISEMENT -->



सलमान खान और शाहरुख बॉलीवुड के ऐसे दो कलाकार हैं, जिनकी दोस्ती अक्सर लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बन जाती है, हाल ही में जब शाहरुख के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में अरेस्ट हुए तो सलमान ही वो पहले इंसान थे, जो शाहरुख के घर पर उनसे मिलने पहुंचे थे और इस मुश्किल समय में वो पूरी तरह से किंग खान के साथ खड़े नजर आए थे। मगर एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों ने एक दूसरे से सालों तक बात नहीं की थी।

वैसे तो दोनों कलाकार के बीच झगड़ों की खबर सबसे पहले 2002 में आई थी जब सलमान ऐश्वर्या के साथ रिलेशनशिप में थे। खबर ये थी कि शाहरुख 'चलते चलते' के सेट्स पर ऐश्वर्या से बात करने पहुंचे थे। वहां उन्होंने कुछ सीन क्रिएट किया जिसके बाद ऐश्वर्या को फिल्म छोड़नी पड़ी थी। इसके बाद से शाहरुख खान और सलमान खान के बीच कड़वाहट बढ़ गई थी।

मगर फिर बात उस वक्त और भी ज्यादा बिगड़ गई जब 2008 में सलमान ने शाहरुख को कटरीना कैफ के बर्थडे पर बुलाया। सलमान पार्टी में ही शाहरुख खान को ताने मारने लगे। दोनों के बीच बहस बढ़ गई और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। इस झगड़े के बाद दोनों ने सालों तक एक दूसरे से बात नहीं की थी। बाद में साल 2013 में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दोनों का झगड़ा खत्म हुआ और दोनों वापस दोस्त बन गए। लेकिन दोनों के झगड़े की वजह क्या थी, ये बात किसी को पता नहीं चली।

यह भी पढे़ - सनी लियोनी से पत्रकार ने की थी बदतमीजी, एक्ट्रेस बोलीं- दुख हुआ किसी ने उसे रोका नहीं

स्टार स्क्रीन अवार्ड्स के दौरान साल 2016 में दोनों ने सबके सामने स्टेज पर खुद इस झगड़े के बारे में सबको बताया। दोनों ने साथ में स्टेज पर अपने झगड़े का किस्सा शेयर किया और उस दौरान शाहरुख ने मजाकिया अंदाज मे कहा था कि "आज तक किसी को ये मालूम नहीं है कि सलमान और मेरा झगड़ा क्यों हुआ? हमारा झगड़ा बहुत ही छोटी सी बात पर हुआ कि हम दोनों में से ज्यादा खुश कौन है?"

फिर शाहरुख ने आगे कहा - "मैंने फिर सलमान से कहा था जब मैं काम करके घर जाता हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है क्योंकि घर पर मेरी बीवी है जो मेरा वेट करती है और मेरी लाडली बेटी है, जो मेरे आने का वेट कर रही होती है और मेरे आते ही वो मेरी गोद में आकर बैठ जाती है। इस बात पर फिर सलमान ने मुझसे कहा कि, वो मुझसे ज्यादा खुश है क्योंकि जब वह घर जाते है उसे पत्नी को देखने की जरूरत नहीं होती है क्योंकि कई सारी प्यारी लड़कियां है जो उनके पास आकर उनकी गोद में बैठ जाती हैं, जिससे उन्हें खुशी मिलती है।"

ऐसा हुआ भी, आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सलमान फौरन शाहरुख के घर पहुंच गए। ऐसा करके न सिर्फ उन्होंने अपनी पुरानी दोस्ती निभाई बल्कि अपना किया हुआ वादा भी पूरा किया। सिर्फ सलमान ही नहीं, शाहरुख ने भी अपनी दोस्ती निभाई थी जब साल 2015 में जब सलमान खान काला हिरण केस में फंसे थे, उस वक्त शाहरुख खान भी फौरन उनके घर पहुंचे थे।

यह भी पढ़े - जब बच्चे ने गौहर खान को बनाया उल्लू, बीच सड़क पर रोती रह गईं एक्ट्रेस




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: