जब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दीपिका-रणवीर ने एक दूसरे को किस करना नहीं बंद किया - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दीपिका-रणवीर ने एक दूसरे को किस करना नहीं बंद किया


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इंडस्ट्री के सबसे लविंग कपल में से एक माने जाते हैं। चाहें ऑफस्क्रीन हो या ऑनस्क्रीन, दोनों अक्सर एक दूसरे को प्यार करते नज़र आते हैं। दोनों ने एक से एक बढ़कर हिट फिल्में साथ मे की हैं। इस प्यार की शुरुआत हुई थी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला.. रामलीला’ से।

इस फिल्म में रणवीर और दीपिका की कैमिस्ट्री इतनी जबरदस्त थी कि देखने वाले हैरान रह गए थे और यहीं से दोनों के इश्क के चर्चे शुरू हो गए थे। रणवीर के जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं दोनों के किसिंग सीन का वो किस्सा जब सबको एहसास हो गया था कि रणवीर और दीपिका को एक दूसरे से प्यार हो गया है।

क्रू मेंबर ने कहा-'गाने में दोनों का एक किसिंग सीन था। सीन पूरा होने के बाद संजय लीला भंसाली ने कट बोला। कट बोलने के बाद भी ये दोनों एक दूसरे को किस करते रहे। उस वक्त शूटिंग के दौरान वहां पर 50 लोग मौजूद थे। इन दोनों को इस तरह से पैशेनेट किस करते हुए देख सभी हैरान रह गए थे और कुछ वक्त सब शांत भी रहे। उस वक्त सभी को इस बात का एहसास हो चुका था दोनों को एक दूसरे से प्यार है।'

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने एक साथ 4 फिल्मों में काम किया है। पहली फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला', दूसरी 'फाइनडिंग फैनी', तीसरी में आई 'बाजीराव-मस्तानी' और चौथी 'पद्मावत'। इसके अलावा फिल्म '83' में भी दोनों की जोड़ी नजर आई।

यह भी पढ़ें-ऐश्वर्या राय का पहला प्यार जिसके लिए पहली बार धड़का था उनका दिल




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: