अपने लाडले बेटे की इस हरकत से शर्मिंदा हो गए थे अमिताभ बच्चन, भरी महफिल में मांगनी पड़ी थी माफी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अपने लाडले बेटे की इस हरकत से शर्मिंदा हो गए थे अमिताभ बच्चन, भरी महफिल में मांगनी पड़ी थी माफी


<-- ADVERTISEMENT -->



इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सेलेब्स आए दिन इंटरव्यूज औऱ इवेंट्स का हिस्सा बनते दिखाई देते हैं। ऐसे में लाखों बार देखा गया है कि सेलेब्स कई ऐसे किस्सों से रूबरू कराते हैं जो आम लोगों के लिए अनसुने होते हैं और कई बार यही किस्से इतने रोचक होते हैं कि कुछ ही पलों में खबरों में जगह ले लेते हैं। हर किसी की तरह ही सेलेब्स की भी अपनी एक सोशल लाइफ होती है। इसमें वो लोगों के साथ मिलना जुलना करते हैं और यहीं से कई किस्से और कहानियां सामने आती हैं।

इसी क्रम में हम आपको बताने जा रहे हैं एक्टर अभिषेक बच्चन के बचपन से जुड़ा एक किस्सा। बचपन में हर बच्चा शरारती होता है फिर चाहे वो एक आम इंसान हो या फिर कोई बॉलीवुड स्टार ही क्यूं न हो। अक्सर देखा जाता है फिल्मी सितारें अपने बचपन के किस्से शेयर करते हैं। इन्हीं में से एक हैं अमिताभ बच्चन के लाडले बेटे अभिषेक बच्चन जिन्होंने एक शो के दौरान अपनी शरारत से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था।

अभिषेक बच्चन अपने बचपन में काफी शरारती हुआ करते थे, जिसका एक किस्सा उन्होंने टीवी पर द कपिल शर्मा के शो में सुनाया था। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने और द कपिल शर्मा शो की मेंम्बर अर्चना पूरन सिंह से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया।

यह भी पढ़ेंः नागिन 6 के नए प्रोमो को देख फैंस का हुआ बुरा हाल, हजम नहीं हुई एकता कपूर की क्रिएटिविटी

उन्होंने बताया कि ये उनके बचपन की बात है जब अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) उनके यहां एक पार्टी में आई हुई थीं और पार्टी के दौरान ही उन्होंने अर्चना पूरन सिंह को स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया था, जिससे अमिताभ बच्चन और जया बच्चन शर्मिंदा हो गए थे और उन्होंने अभिषेक की इस हरकत के लिए अर्चना पूरन सिंह ने माफी मांगी थी।

अभिषेक बच्चन के इन बातों को शेयर करने के अगले ही पल अर्चना पूरन सिंह आगे का किस्सा बताती हैं। वे कहती हैं कि ''मैंने एक मिनी स्कर्ट पहन रखी थी और अभिषेक कहीं बाहर से आया और उसे अपने मम्मी-पापा के सामने स्विमिंग पूल में मुझे धकेल दिया, जिसके बाद अभिषेक को अमिताभ बच्चन और मां जया बच्चन जमकर डांट लगाई थी।

यह भी पढ़ेंः जब प्रेग्नेंट हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र ने बुक कर दिया था पूरा का पूरा हॉस्पिटल

वो आगे कहती हैं कि इतना ही नहीं दोनों ने फिर मेरे से माफी भी मांगी। वे काफी शर्मिंदा थे। वो कहती हैं कि जया बच्चन और अमिताभ बच्चन ने मुझे कुर्ता भी ऑफर किया था, लेकिन मैंने मना कर दिया था क्योंकि मैं उस वक्त एक पार्टी में थीं और वो कपड़े मुझे फिट नहीं होते।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: