चलती ट्रेन में नहाने को मजबूर हो गई थीं जया प्रदा, ये थी वजह - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

चलती ट्रेन में नहाने को मजबूर हो गई थीं जया प्रदा, ये थी वजह


<-- ADVERTISEMENT -->



जया प्रदा बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उन्होंने फिल्मों में अपने अभिनय से यह साबित कर दिखाया है कि वाकई में वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई सफल फिल्में की हैं। जयाप्रदा 70-80 के दशक में जया प्रदा का जलवा था। उस दौर में वह लीड एक्ट्रेस थीं और श्रीदेवी को भी टक्कर देती थीं। जया प्रदा ने अपने फिल्मी करियर में अच्छी खासी सफलता हासिल की है।

आपको बता दें कि जया प्रदा ने छोटी उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। जब एक बार वह अपने स्कूल में एक प्रतियोगिता में नृत्य कर रही थीं तभी एक निर्देशक की नजर उन पर गई और उन्हें एक फिल्म में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ। जया प्रदा ने फिल्म सरगम से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उनकी पहली फिल्म हिट हुई थी। वह रातोंरात लोकप्रिय हो गईं। उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। लेकिन यह आप नहीं जानते हैं कि एक बार उन्हें चलती ट्रेन में नहाना पड़ा था। तो आइए आज आपको बताते हैं कि ऐसा क्यों हुआ?

आपको बता दें कि जयाप्रदा ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। साल 1982 में रिलीज हुई फिल्म “कामचोर” में जया ने पहली बार ऑनस्क्रीन फ्लूएंट हिंदी बोली थी। अमिताभ बच्चन के साथ सुपरहिट फिल्म “शराबी” में भी उन्होंने काम किया। अगर हम अभिनेत्री की निजी जिंदगी की बात करें तो साल 1986 में जया प्रदा ने फिल्म निर्माता श्रीकांत नहाटा से विवाह किया था। जयाप्रदा श्रीकांत की दूसरी पत्नी थीं परंतु उनको कभी भी पत्नी का दर्जा नहीं मिल सका।

यह भी पढ़ें-‘मेरी रगों में मुस्लिम खून है’ संजय दत्त ने अपने पिता सुनील दत्त से ऐसा क्यों कहा?




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: