ये हैं 'रामायण के श्रीराम' की ग्लैमरस बेटी, लाइम लाइट से रहती हैं दूर...जानिए क्या करती हैं काम - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये हैं 'रामायण के श्रीराम' की ग्लैमरस बेटी, लाइम लाइट से रहती हैं दूर...जानिए क्या करती हैं काम


<-- ADVERTISEMENT -->



छोटे पर्दे के मशहूर शो रामायण (Ramayana) को लोग आज भी याद करते हैं। एक वक़्त पर इस धारावाहिक ने टीआरपी के हर रिकॉर्ड तोड़े हैं। रामानंद सागर द्वारा निर्देशित इस ऐतिहासिक ड्रामा में काम करने हर कलाकार की रील और रियल लाइफ दोनों बदल चुकी थी। रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) को आज भी इसी किरदार की वजह से जाना जाता है।

अरुण ने अपने अभिनय करियर में बहुत काम किया मगर उनकी असल पहचान ‘राम’ से हुई। टीवी के इस ‘राम’ को लोगों ने असल ज़िंदगी में भी भगवान मान लिया था। अरुण की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है। इसलिए आज हम आपको उनकी बेटी से मिलवाएंगे जो चर्चा से दूर रहती हैं।

arun-govil-family.jpg

12 जनवरी 1960 को मेरठ में जन्‍मे अरुण ने इंडियन एक्ट्रेस श्रीलेखा से शादी की थी। दोनों के 2 बच्चे एक बेटा अमल गोविल और बेटी सोनिका गोविल हैं। सोनिका की अपने भाई से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सोनिका बेहद खूबसूरत हैं। उनका हुस्न बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देता है। रियल लाइफ में ग्लैमरस रहने वाली सोनिका ने अभिनय को अपना करियर नहीं बनाया।

sonika-govil-arun-govil-daughter-7-1-22-1.jpg

सानिका गोविल ने करियर की बात करें तो उन्होंने University of Westminster से मार्केटिंग कम्युनिकेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है। सोनिका ने शुरू से ही खुद को एक्टिंग लाइन से दूर रखा। वहीं वह अपनी लाइफ को सोशल की जगह पर्सनल रखना ज्यादा पसंद करती हैं। आपको बता दें कि अरुण गोविल के दो बच्चे हैं। एक बेटा और एक बेटी। बेटे की शादी कुछ हो चुकी है। वहीं अब उनकी बेटी यानी सोनिका भी अपनी पढ़ाई पूरी करके जॉब कर रही हैं।

sonika-govil-arun-govil-daughter-7-1-22-5.jpg

बताया जाता है कि सोनिका पिछले 5-6 सालों से नौकरी कर रही हैं. अब तक उन्होंने कई बड़ी कंपनियों के साथ अच्छे पोजीशन पर काम किया है। सोनिका लाइमलाइट से खुद को दूर रखती हैंइसके अलावा सोनिका कई बड़ी कंपनियों में काम कर चुकी हैं। सोनिका अपने पापा अरुण गोविल को बहुत प्यार करती हैं।

sonika-govil-arun-govil-daughter-7-1-22-6.jpg

बता दें, सोनिका ट्विटर काफी एक्टिव हैं वे अक्सर अपनी एक्टिविटीज यहाँ शेयर करती हैं। अब वे न तो टीवी पर और न ही फिल्म में नजर आते हैं। हालांकि कभी-कभी प्रोडक्शन का काम करते हैं। दरअसल उन्होंने 'रामायण' में लक्ष्मण का रोल करने वाले सुनील लाहिड़ी के साथ मिलकर अपनी प्रोडक्शन कंपनी शुरू की। जो दूरदर्शन चैनल के लिए कार्यक्रम बनाती है।

यह भी पढ़ें- पत्नी पर नाम बदलने का दबाव डालने लगे थे कबीर बेदी, गुस्से में परवीन दुसांझ ने कही थी ये बात

sonika9.jpg

बता दें कि सोनिका गोविल ने अपने इंस्टाग्राम पर काफी लंबा इंट्रो भी लिख रहा है और ट्विटर पर अपने पापा से जुड़े पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। ट्विटर पर उनके सात हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं और हाल ही में उन्होंने अरुण गोविल के इंस्टाग्राम जॉइन करने की जानकारी भी दी थी।

यह भी पढ़ें-एक्टिंग की दुनिया से कोसों दूर है अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ, ऐसा है दोनों का रिश्ता




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: