अक्षय कुमार कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी को गुजरात के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अक्षय कुमार कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी को गुजरात के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज


<-- ADVERTISEMENT -->



दो साल के लंबे इंतजार के बाद अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। कुछ ही दिनों में फिल्म को ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया था फिल्म को लेकर जैसी उम्मीदें थी लेकिन सही से जब नाटकीय रिलीज नहीं हुई तो फिल्म को उस तरह से दर्शकों का रिस्पॉन्स नहीं मिल सका।अब फिल्म को एक बार फिर से रिलीज किया जा रहा है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्ं सूर्यवंशी आज यानी 14 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर गुजरात के सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हो गई है। दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने के लिए सूर्यवंशी के निर्माताओं ने यह कदम उठाया है।

इसे भी पढ़ें: Gyan Ganga: नारदजी ने भगवान को प्राप्त करने का क्या उपाय सुझाया था ?

 

सूर्यवंशी रिलीज होते ही अक्षय कुमार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों में लग गई। अन्य रिलीज़ की तुलना में, अक्षय कुमार की कॉप ड्रामा ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया। फिल्म के निर्माता एक बार फिर ऐसे समय में दर्शकों की संख्या बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं जब कोई नई रिलीज नहीं हो रही है। इसलिए, रोहित शेट्टी के निर्देशन को मकर संक्रांति के अवसर पर आज, 14 जनवरी को गुजरात के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज़ किया गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसका खुलासा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

इससे पहले जब पहली बार फिल्म सूर्यवंशी को पर्दे पर रिलीज किया गया था तब  फिल्म ने तीसरे सप्ताह के अंत तक दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 280 करोड़ रुपये कमाए। मनोबाला विजयबलन ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उनके ट्वीट में लिखा था, सूर्यवंशी  बॉक्स ऑफिस, सप्ताह 1 - 190.06 करोड़, सप्ताह 2 - 66.66 करोड़, सप्ताह 3, दिन 1 - 4.31 करोड़, दिन 2 - 5.20 करोड़, दिन 3 - 7.37 करोड़, दिन 4 - 2.19 करोड़, दिन 5 - 2.34 करोड़, दिन 6 - 1.96 करोड़। कुल - 280.09 करोड़ (। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी को आलोचकों से मिश्रित समीक्षा मिली, लेकिन दर्शकों ने इसे पसंद किया। सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के पुलिस जगत में चौथी फिल्म है। फिल्म को मूल रूप से मार्च 2020 में रिलीज़ करने की योजना थी। 

 



<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: