दुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरान


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं। बड़े पर्दे पर जब उन्होंने अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है। ना ही सिर्फ एक्टिंग बल्कि इलियाना डिक्रूज को उनकी खूबसूरती, फिटनेस और फैशन सेंस के लिए भी जाना जाता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। जब भी इलियाना डिक्रूज से जुड़ी कोई अपडेट सामने आती है तब वह सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती है। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने दुल्हन का लिबाज पहन रखा है। मगर उनके लिबाज से ज्याद उनके पैर लोगों का ध्यान खींच रही है।

दरअसल, एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने शेयर किए गए अपने इस तस्वीर में सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है। वो एक बाइक पर बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने अपना पूरा लुक दुल्हन जैसा रखा हुआ है। यहां तक की उन्होंने दुल्हन की तरह कानों में बड़े-बड़े झुमके तो पहने ही है, साथ में नाक में नथ भी पहनी हुई है। उनके सटल मेकअप के साथ ओपन हेयर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। उनका लुक जहां तस्वीर में दुल्हन जैसा लगा तो वहीं दूसरी ओर उनके पैर पर लोगों की नजरें अटक गईं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए पैर में स्लीपर की जगह काले रंग के हाई हील बूट्स पहने हुए हैं।

यह भी पढ़ें: अल्लु अर्जुन की फिल्म हिंदी में रिलीज होने पर, कार्तिक आर्यन ने दी 'शहजादा' छोड़ने की धमकी

इस तस्वीर में उनके बूट्स के अलावा एक और चीज अपनी ओर ध्यान खींच रही है और वो है लहंगे के साथ पहने जाने वाली चुनरी। बाइक पर बैठी एक्ट्रेस ने लहंगे के साथ चुनरी ओढ़ी नहीं बल्कि उसे साइड में रखा। ये चुनरी आपको इलियाना के साइड में बाइक पर रखी हुई तस्वीर में नजर आ रही होगी।

बात करें इलियाना डिक्रूज के वर्क फ्रंट की तो वो जल्द ही फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। इसके अलावा इलियाना रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। जिसमें विद्या बालन और प्रतीक गांधी लीड रोल करते नजर आएंगें।

यह भी पढ़ें: एक फोन कॉल से चूर-चूर हो गया था अक्षय कुमार का सपना, फिर गया था सारी उम्मीदों पर पानी



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: