Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आमिर खान का रोल प्ले करने वाला फिल्म 'धूम 3' का ये बच्चा बन गया है हैंडसम हंक


<-- ADVERTISEMENT -->




ब्लॉकबस्टर धूम 3 में जूनियर आमिर खान के रोल में एक्शन सीन करना आसान नहीं था, मगर सिद्धार्थ निगम ने इसे बहुत अच्छी तरह निभाया और उनके काम को काफी सराहना भी मिली। उन्होंने यंग आमिर खान के रोल को काफी दमदार तरीके से निभाकर अपनी अदाकारी के रंग को बिखेरा और लोगों को अपना फैंन भी बना लिया।

आपको बता दें, सिद्धार्थ निगम नेशनल लेवल के जिमनास्ट भी हैं, उन्होंने इलाहाबाद से बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई कि है, जहां स्कूल में उन्हें जिमनास्टिक के लिए ट्रेन भी किया गया था। इस रोल के लिए वो एक वर्कशॉप के दौरान वह एर फिल्मेकर्श के संपर्क में आए और कुछ महीनों की ट्रेनिंग के बाद उन्हें ये रोल मिल गया।

अब सिद्धार्थ 21 साल के हो चुके हैं, वो अब फिल्मों और वेब सीरीज में कदम रखने के लिए भी तैयार हो चुके है, बस उनकी शर्त ये है कि वो मेन लीड ही करेंगे। बता दे, सिद्धार्थ अब तक 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट', 'चंद्र नंदिनी' और 'अलादीन' जैसे टीवी शो में मेन लीड का रोल करते आएं हैं। इन किरदारों से उन्होंने अपने दर्शकों का दिल जीता है और उनके चहेते भी बन गए हैं। वो अब निर्देशक एसएस राजामौली और रोहित शेट्टी के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या और धनुष की सुलह कराने में जुटे पिता रजनीकांत


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: