हॉलीवुड एक्ट्रेस इवान राचेल वुड ने कहा "मेरे साथ 'हार्ट-शेप्ड ग्लासेस' की शूटिंग के दौरान ऑन कैमरा हुआ रेप" - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हॉलीवुड एक्ट्रेस इवान राचेल वुड ने कहा "मेरे साथ 'हार्ट-शेप्ड ग्लासेस' की शूटिंग के दौरान ऑन कैमरा हुआ रेप"


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्ट्रेस इवान राचेल वुड ने 'फीनिक्स राइजिंग' रविवार को सनडांस फिल्म फेस्टिवल में एचबीओ डॉक्यूमेंट्री के प्रीमियर के दौरान अपने 15 साल पहले हुए हादसे का जिक्र किया। 34 साल की वुड ने जानकारी दी कि कैमरा रोल हो रहे थे और सेक्स सीन के दौरान उन्होंने अभिनेत्री को वाकई पेनेट्रेट करना शुरू कर दिया था।

इवान राचेल वुड ने कहा, "मर्लिन मैनसन ने अपने म्यूजिक वीडियो ‘हार्ट शेप्ड ग्लासेज’ में सेक्स सीन के दौरान सच में रेप किया था। जबकी हमने एक नकली सेक्स दृश्य फिल्माने पर चर्चा की थी। लेकिन जब हम कैमरे के सामने आए और कैमरा रोल हुआ तो मुझे मैनसन ने वाकई में पेनेट्रेट करना शुरू कर दिया। जबकि मैं इसके लिए कभी सहमत नहीं थी।"

वुड का मानना है कि उन्हे शूटिंग सेट पर नशीला पदार्थ दिया गया था, और वहां उन्हे 'लोलिता' की भुमिका निभानी थी। जब शूटिंग के दौरान एक्टिंग करने की शुरुआत हुई तभी मर्लिन उन पर हावी हो गए, जिसे राचेल वुड रोक पाने में असक्षम थी, वो उन्हें रोक नहीं पाईं। उन्होंने कहा, "इतनी अनप्रोफेशन कभी नहीं हुईं थीं, उस दिन उन्होंने पहली बार खुद को असुरक्षित महसूस किया। वहां किसी ने भी मैनसन को रोकने की कोशिश नहीं की। मैं खुद को बचाने में असक्षम थी, मुझे नहीं पता चल रहा था कि मैं खुद को इन सब चीजों से कैसे बाहर निकालुं।"

राचेल ने कहा, वो मना भी नहीं कर पा रही थी, क्योंकि उन्हें एक्टिंग के दौरान हमेशा से यही सिखाया जाता रहा है कि वो कभी पलट कर जवाब न दें। इस घटना के दौरान सभी क्रू वहा मौजूद थे, और ये सब देखकर वो सब सहम गए थे। ये सब देखकर वो लोग भी असहज हो गए थे और किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या किया जाए। इस घटना को याद करके वुड सहम जाती हैं, उस दिन हुई घटना ने उन्हें बहुत घृणित महसूस कराया और उन्हें ऐसा लगता है कि उन्होंने ही कुछ गलत किया है।

आपको बता दें, 2007 में जब वुड 18 साल की थी तब वो 38 साल के मर्लिन मैनसन यानी उर्फ ब्रियान वॉर्नर को डेट कर रही थीं। 2010 में दोनो का ब्रेकअप हुआ था। 2021 में अपनी एक इंस्टाग्राम के द्वारा उन्होंने अपने एक रिश्ते को लेकर पब्लिकली सबको बताया कि कैसे उन्हें भ्रमित किया गया था। मगर उस वक्त उन्होंने मैनसन का नाम नहीं लिया था।

यह भी पढ़ें: फिल्म 'जी ले जरा' से प्रियंका हुईं बाहर, क्या मां बनने के बाद ब्रेक लेना चाहती हैं एक्ट्रेस?

हालांकि वुड ने अब खुलकर मर्लिन मैनसन पर आरोप लगाए हैं। इन आरोपो का सिंगर मैनसन ने खंडन किया है, उन्होंने वुड के द्वारा लगाए गए सभी इल्जामों को खारिज कर दिया है। मैनसन ने ये भी कहा कि उन दोनों के बीच जो भी हुआ था, दोनों कि सहमती से हुआ था। अगर हम बात करें मर्लिन की तो उन पर 'गेम्स ऑफ थ्रोन' की एक्ट्रेस इस्मे बियांको ने भी यौन शोषण और शारीरक हिंसा के आरोप लगा चुकी हैं।

आपको बता दें, 'फीनिक्स राइजिंग' वुड और अन्य यौन हमले से पीड़ित लोगों के द्वारा हो रहे यौन अपराधों के लिए सीमाओं के क़ानून का विस्तार करने के प्रयासों का डॉक्यूमेंटेशन करती है, जिससे महिलाओं के साथ हुए दुर्व्यवहार के बाद उन्हें न्याय दिलाया जा सके। 'सनडांस फिल्म फेस्टिवल' कोविड19 महामारी के कारण इस वर्ष फिर से ऑनलाइन हो रहा है, जो कि 30 जनवरी तक चलेगा।

यह भी पढ़ें: इरफान खान की पत्नी सूतापा सिकंदर ने लिखा पत्र, कहा - 'जाओ, तुम्हें माफ किया'




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: