Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गौरी-सुहाना खान से लेकर श्वेता-पलक तिवारी तक, जानें कौन हैं 5 ग्लैमरस सेलेब मां-बेटी की जोड़ियां


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड और टीवी जगत की कई ऐसी हस्तियां हैं जिनकी खूबसूरती के एक वक्त चर्चे रहे थे। आज ये सभी सेलेब्स खूबसूरत बेटियों की मां हैं। खास बात ये है कि इनकी बेटियां भी अपनी मां की तरह फैशनेबल और खूबसूरत हैं। मां-बेटी की ये जोड़ी फैशन गोल्स देती हैं। यहां हम सुनीता कपूर और सोनम और रिया कपूर की बात नहीं कर रहे हैं जो अपने स्टाइल को लेकर फेमस हैं। बल्कि यहां तो बात हो रही है स्टाइलिश मदर्स और उनकी ग्लैमरस डॉटर्स की, जो काफी कम उम्र से ही स्टाइल को लेकर फेमस हो गई हैं।

ये स्टाइलिश मदर-डॉटर्स आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं और अपने लुक्स से अपने फैन्स को इम्प्रेस करती हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि ये कौन हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की स्टाइलिश मदर-डॉटर जोड़ियों के बारे में जो बॉलीवुड में अपने फैशन और स्टाइल के साथ ग्लैमर के लिए भी चर्चा में रहती हैं।

श्वेता तिवारी और पलक तिवारी

काजोल की बेटी न्यासा को चाहे उनके ग्लैमरस ड्रेसअप के लिए कई बार ट्रोल क्यों ना किया गया हो, लेकिन इसमें दो राय नहीं कि न्यासा काफी फैशनेबल हैं। न्यासा अपनी मां काजोल संग शानदार बॉन्ड शेयर करती हैं। न्यासा में उनकी मां की खास झलक दिखती है। काजोल गॉर्जियस हैं लेकिन उनकी बेटी फैशन को लेकर अपडेट रहती हैं और मां के लुक्स और स्टाइल को अपग्रेड करने की कोशिश करती हैं।

यह भी पढ़ें-वक्त से आगे की एक्ट्रेस थीं परवीन बाबी, मौत आज भी है पहेली


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: