Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कपिल शर्मा की वजह से विराट कोहली को करना पड़ा लाखो का भुगतान


<-- ADVERTISEMENT -->




अभी हाल ही में क्रिकेट जगत से शिखर धवन और पृथ्वी शॉ गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। वहां कपिल के साथ दोनों ने खुब मस्ती भी कि थी। इससे पहले भी क्रिकेट जगत से और खिलाड़ी शो में पहुंच चुके हैं। हालांकि हम बात कर रहे हैं विराट कोहली की, जिन्होनें कपिल शर्मा पर उनकी वजह से हुए नुकसान के बारे में बताया था।

जब विराट कोहली कपिल शर्मा शो में आए थे तो उन्होंने सबके साथ एक मजेदार किस्सा शेयर किया था। सोशल मीडिया पर उस किस्से का एक वीडिया वायरल हो रहा है। विराट ने वीडियो में बताय है, "एक बार हमलोग एयरपोर्ट पर वेट कर रहे थे, मैं बोर हो रहा था, मैंने सोचा कि कुछ देख लेते हैं, कुछ करने को है नहीं, बैग्स की कुछ प्रॉबल्म थी, मैंने रियलाइज नहीं किया मेरा वाई फाई है नहीं वहां पर एयरपोर्ट पर कनेक्ट नहीं हो रहा...तो मैंने अपने इंडिया के 3 जी सेल्यूलर नेटवर्क पर चला दिया।"

फिर विराट ने कहा, "एक घंटा इंटरनेशनल रोमिंग पर मैं कॉमेडी नाइट्स देख गया। वहां ही मेरे भाई का फोन आया, एक घंटे के बाद कि क्या कर रहा है तू... तो मैंने कहा कुछ नहीं लाउंज में वेट कर रहा हूं...भाई ने कहा तीन लाख रूपए का फोन बिल कहां से आया है..।" विराट के इस किस्से को सुनने के बाद सभी हंसने लग जाते हैं। अब जाहिर सी बात है, एक बार अगर कपील शर्मा की कॉमेडी कोई देखने लग जाता है तो वीडियो को बंद करने का मन नहीं करता और विराट को भी ये सुध नहीं रही की उनका कुछ नुकसान हो रहा है।

आपको बता दें, कपिल का ये कॉमेडी शो का वीडियो काफी पुराना है, तब कपिल कलर्स चैनल पर कॉमेडि का शो किया करते थे। यह वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, और जमकर इसपर कमेंटस भी आ रहे हैं। कई लोग तो तीन लाख के बील की बात पर चौंक रहे हैं कि इतना बिल कैसे आ सकता है। अब तक इस वीडियो पर 5 लाख 50 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: