इस वजह से गोविंदा ने कृष्णा अभिषेक को जड़ा था थप्पड़, सभी हो गए थे हैरान - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस वजह से गोविंदा ने कृष्णा अभिषेक को जड़ा था थप्पड़, सभी हो गए थे हैरान


<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी इंडस्ट्री के कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के घर का कलेश किसी से छुपा हुआ नहीं हैं। दोनों के परिवारों में सालों से अनबन रही हैं। यह दुश्मनी अब सबके सामने खुलकर आ चुकी हैं। दोनों अब एक दूसरे के परिवारों के ख़िलाफ़ खुलकर बयान बाज़ी करते हैं और एक दूसरे को नीचा दिखाते हैं।

हालांकि कृष्ण अब भी अपने मामा की बहुत इज़्ज़त करता हैं। लेकिन दोनों की पत्नियां एक दूसरे को बिलकुल भी पसंद नहीं करती। दुश्मनी तो यहां तक हैं कि गोविंदा का परिवार अगर कृष्णा के शो में आता है तो उस दिन कृष्णा उस शो में नहीं आते हैं।

गोविंदा 'द ड्राम कंपनी' में पहुंचे थे वहां कृष्णा भी मौजूद थे। इस दौरान शो के होस्ट सुगंधा ने गोविंदा का अच्छे से स्वागत किया था और कृष्णा की खिंचाई करने लगी थी। वहां बात चल ही रही थी की बातों बातों में ही गोविंदा ने कृष्णा को दो थप्पड़ सब के सामने जड़ दिया। गोविंदा का ऐसा बर्ताव देख वहां बैठे सभी लोग चौक गए यहां तक कि उनकी बेटी भी हैरान रह गई।

इसके बाद भी कृष्णा ने गोविंदा को कुछ नहीं कहा और हस्ते रहे। जिसके बाद मामा ने भांजे को गले लगा लिया और उनकी ख़ूब जमकर तारीफ़ भी की। कृष्णा का यह बर्ताव देख लोगों ने कृष्णा की ख़ूब तारीफ़ की। हालांकि बाद में गोविंदा को इस बात का पछतावा हुआ और वह कृष्णा को गले लगा लिए।

यह भी पढ़े- दुबले पतले हर्ष और भारी भरकम भारती में कैसे बनी बात, जाने दिलचस्प किस्सा



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: